दिल्ली में खिसक रही केजरीवाल की जमीन, पैसे लेकर टिकट देना दुर्भाग्यपूर्ण : जयराम

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 11:05 PM (IST)

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में दिल्ली के करमपुरा वार्ड में रोड शो में लिया भाग
शिमला (भूपिन्द्र):
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव प्रचार के दूसरे दिन भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जुबानी हमला जारी रखा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि दिल्ली में केजरीवाल की जमीन खिसक रही है। इसका प्रमाण बुधवार को करमपुरा वार्ड में आयोजित रोड शो में उमड़ा लोगों का जोश व जनून है। इस रोड शो में भारी संख्या में हर वर्ग के लोगों ने भाग लिया। उन्होंने पैसे लेकर टिकट देने के आरोपों पर तंज कसते हुए कहा कि आज तक उन्होंने कभी नहीं सुना कि किसी भी दल ने पैसे लेकर टिकट दिए हों लेकिन दिल्ली में आप पर पैसे लेकर टिकट देने के जो आरोप लगे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि हिमाचल विधानसभा चुनावों में भी केजरीवाल ने हिमाचल आने की बात कही थी लेकिन पहाड़ पर आने के लिए उनकी सांसें फूल गईं तथा वह नहीं आए। 

हिमाचल व गुजरात में बनेगी भाजपा की सरकार
जयराम ठाकुर ने कहा कि केजरीवाल को हर बात लिखकर देने की आदत है। यहां पर वह भी लिखकर दे रहे हैं कि हिमाचल में उनके सभी 67 प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी। उन्होंने कहा कि जिस दल को हिमाचल ने नकार दिया उनका दिल्ली में भी खाता बंद करना होगा तथा उन्हें सत्ता से बाहर करना होगा। उन्होंने दावा किया कि 8 दिसम्बर को हिमाचल व गुजरात में भाजपा की ही सरकार बनेगी। 

आप नेताओं का स्वभाव गाली देने का
जयराम ठाकुर ने आप नेताओं पर आरोप लगाया कि उनका स्वभाव केवल गाली देने का है। उन्होंने कहा कि उनके मंत्री व हिमाचल प्रभारी सत्येंद्र जैन ने हिमाचल आते ही शुरूआत गालियों से की। देवभूमि में गालियां देने का परिणाम उन्होंने देख लिया। 

प्रचार की जगह विकास पर खर्च करते पैसा
सीएम ने कहा कि हर चैनल तथा एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन व सड़कों पर केजरीवाल के प्रचार के होर्डिंग हैं। उन्होंने प्रचार पर 600 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। यदि इस राशि को दिल्ली के विकास पर खर्च किया होता तो दिल्ली व यहां रहने वालों का भला होता। 

स्मृति, पीयूष व आचार्य से मिले जयराम 
अपने प्रचार के व्यस्त कार्यक्रम के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी तथा उसके बाद केंद्रीय उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से भेंट की। हालांकि यह एक शिष्टाचार भेंट थी, लेकिन जानकारी है कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने इन दोनों केंद्रीय नेताओं से हाल ही में हुए हिमाचल विधानसभा चुनाव तथा दिल्ली नगर निगम चुनावों को लेकर चर्चा की।इस बीच मुख्यमंत्री ने आयुर्वेद केंद्र पतंजलि योगपीठ के अध्यक्ष आचार्य बालकृष्ण से भी दिल्ली में भेंट की।

पानवी गांव में आग की घटना पर जताया दुख 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला किन्नौर के पानवी गांव में आग लगने की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम सभी प्रभावित परिवारों के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रभावितों को फौरी राहत प्रदान की जा रही है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News