कुदरत ने फिर मचाया कहर, रामपुर में बादल फटा, देखिए तबाही की तस्वीरें (Video)

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 11:44 AM (IST)

रामपुर बुशहर (विशेषर नेगी): हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। शिमला के रामपुर बुशहर के बधाल में बादल फटने से घरों और नेशलन हाईवे को नुकसान हुआ है। सड़क पर मलबा आ गया है। बताया जा रहा है कि एक छोटी गाड़ी भी गायब है। जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।
PunjabKesari

किन्नौर व स्पीति के लिए वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप है। बादल फटने के बाद आई बाढ़ ने एक होटल समेत कई वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया गया। बधाल खड्ड में पानी बढ़ने से मुख्य मार्ग पर पैदल आवाजाही भी ठप है। सोमवार सुबह करीब 3 बजकर 40 मिनट पर यह घटना हुई।
PunjabKesari

मार्ग बहाल करने का कार्य में मशीनरी की कमी से दिक्कतें आ रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को सचेत किया है। इस घटना में कितना नुकसान हुआ है अभी आंकलन नहीं हो पाया है। सूचना है कि बाढ़ की चपेट में आने से वाहन भी बहे है। लेकिन कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि बधाल के जंगल में बादल फटे हैं। उसके बाद बाढ़ की स्थिति बनी। बाढ़ का मलबा नीचे आकर नेशन हाईवे में काफी बिखर गया है। मलबे के साथ काफी मोटे पेड़ व पत्थर भी आए हैं।
PunjabKesari

पुलिस चौकी प्रभारी ज्यूरी चंदन नेगी ने बताया कि बादल फटने से नेशनल हाइवे बंद हो गया है। खतरे को देखते हुए मुख्य मार्ग पर पैदल आवाजाही भी रोक दी गई है। मार्ग खोलने की प्रक्रिया आरम्भ हो गई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News