''छोटी काशी'' मंडी में द ग्रेट खली ने किया रोड शो, Fans की उमड़ी भारी भीड़ (PICS)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 09:12 AM (IST)

मंडी (नीरज): 4 जुलाई को पड्डल मैदान में होने जा रहे रेसलिंग के शो का निमंत्रण देने के लिए द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा सोमवार को खुद मंडी शहर की सड़कों पर उतरे। उन्होंने पूरे शहर में खुली जीप में सवार होकर रोड शो किया। साथ ही लोगों को रेसलिंग का शो देखने के लिए आमंत्रित किया।
PunjabKesari

खली के शो को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला और सैकड़ों की संख्या में लोग खली का दीदार करने के लिए रोड शो का हिस्सा बनते हुए नजर आए। लोग खली के साथ हाथ मिलाते और सैल्फियां लेते हुए नजर आए। उन्होंने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। वहीं रोड शो से पहले डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर और एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों संग पड्डल मैदान पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया।
PunjabKesari

प्रशासन ने पड्डल मैदान को सुरक्षा की दृष्टि से 6 भागों में बांट दिया है और इन 6 भागों की बैरिकेटिंग करने का निर्णय लिया है। ताकि लोगों को सुरक्षा मुहैया करवाने में कोई दिक्कत न हो सके। डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि पहले सुरक्षा का प्लान बनाया गया था लेकिन अब शो फ्री कर दिया गया है इसलिए बहुत से लोगों के आने की संभावना है। ऐसे में सुरक्षा का नया प्लान तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन लोगों को पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया करवाएगा।
PunjabKesari
 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News