Sirmaur: कुलथीना सड़क 3 महीनों से बंद, गर्भवती को 10 किलोमीटर पैदल उठाकर सड़क तक पहुंचाया

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 09:46 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में सरकार के विकास के दावे की पोल उस समय खुली जब कुलथीना गांव के ग्रामीणों ने गर्भवती महिला को कंबल में डंडे पर बांधकर 10 किलोमीटर पैदल चलकर अस्पताल पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रीता देवी पत्नी संजय ठाकुर निवासी कुलथीना गर्भवती होने के कारण जब उनको पीड़ा हुई तो परिजनों को चिंता सताने लग गई। क्योंकि कुलथीना गांव की सड़क पिछले तीन महीनों से बंद है तो ऐसे में अस्पताल पहुंचना मुश्किल हो रहा था।

जिसके बाद महिला के पति संजय ठाकुर ने ग्रामीणों को बताया तो ग्रामीण धनवीर ठाकुर, गुलाब सिंह नंबरदार, रंगी लाल, हितेन्द्र ठाकुर, अंकित ठाकुर, अजय ठाकुर, नीरज ठाकुर, सतीश ठाकुर, धनवीर ठाकुर, सुभाष ठाकुर व राम लाल ठाकुर इकट्ठा हुए और महिला को कंबल के सहारे डंडे पर बांधकर कुलथीना गांव से पैदल उठाकर 10 किलोमीटर डांडा सड़क तक पहुंचाया जिसके बाद गाड़ी के माध्यम से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि सड़क तीन महीने से बंद है तो ऐसे में ग्रामीणों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

सबसे अधिक परेशानी बीमार लोगों को अस्पताल तक पहुंचाने में होती है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान नेता बड़े-बड़े वायदे करते हैं और चुनाव के बाद कोई भी गांव की तरफ मुड़कर भी नहीं देखता। ग्रामीणों ने सरकार और प्रशासन से जल्द ही सड़क को बहाल करने की मांग उठाई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News