ज्वालामुखी मंदिर मार्ग पर कैनोपी लगाने का कार्य 5 माह बाद भी अधूरा, दुकानदारों में भारी रोष

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 03:03 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) : विश्व विख्यात शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में अश्विन नवरात्र शुरू होने वाले हैं, लेकिन विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। यहां मुख्यता पिछले 5 माह पहले मन्दिर मार्ग पर एडीबी द्वारा कैनोपी लगाने का कार्य शुरू किया गया था, पर आज तक यह पूरा नहीं हो पाया। वहीं पुराना मन्दिर मार्ग भी एक वर्ष से टाइलों की आस में उखड़ा हुआ है जिसे आज तक रिपेयर नहीं किया गया। अब एडीबी द्वारा मुख्य मंदिर मार्ग को खोदा जा रहा है, ताकि इस पर इंटर लॉक टाइल लगाई जा सके। जबकि नवरात्रो को केवल 9 दिन बचे हैं।
PunjabKesari

अगर 9 दिन में कार्य पूरा न हो पाया तो श्रद्धालुओं को काफी परेशानी हो सकती है। इन सबके कारण स्थानीय दुकानदारों में भारी रोष है जिस वजह से दुकानदार प्रतिदिन धूप व बारिश का सामना कर रहे हैं।
उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि नवरात्रों से पूर्व जल्द कार्य समाप्त कर लिया जाए अन्यथा सर्दियों में यह कार्य किया जाए ताकि उनकी रोजी रोटी चलती रहे और कैनोपी का कार्य भी पूरा किया जाए। कछुआ चाल कार्य से उनका व्यवसाय प्रभावित हो रहा है।
PunjabKesari

एसडी एम अंकुश शर्मा का इस बारे में कहना है कि कुछ कार्य एडीबी के द्वारा करवाए जा रहे है एडीबी के जेई को आज बुलाया गया है और उनको निर्देश दिए गए है की इन सभी कार्यों को नवरात्रों से पहले खत्म कर दे एडीबी जेई को पिछले नवरात्रों में ही निर्देश दिए गए हैं कि कार्य जल्द पूर्ण किया जाए, उन्होंने कहा की अगले नवरात्रों से पहले इन कार्यों को खत्म किया जाएगा मुझे उम्मीद है की नवरात्रों से पहले पहले यह सभी कार्य खत्म कर दिए जाएगें |


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News