उपचुनाव की घोषणा के बाद होगा प्रत्याशियों का चयन: जयराम

2021-06-19T10:39:55.39

शिमला (कुलदीप): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि मंडी संसदीय क्षेत्र, फतेहपुर और जुब्बल-कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की तिथि घोषित होने के बाद प्रत्याशियों का चयन कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शिमला में भाजपा के 3 दिवसीय मंथन से वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का रोडमैप तैयार करने में मदद मिलेगी। 

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कोविड-19 टीकाकरण अभियान में तेजी आएगी। जयराम ठाकुर यहां पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि आगामी उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने राज्य सरकार से किसी तरह का फीडबैक नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा देश और प्रदेश में कोविड-19 को लेकर लगी बंदिशों के चलते हुआ है। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में देश और प्रदेश में कोविड को लेकर लगी बंदिशें कम होने की संभावना है। ऐसे में माहौल अनुकूल होते ही उपचुनाव करवाने की दिशा में चुनाव आयोग आगे बढ़ सकता है।

सौदान, खन्ना व टंडन पहुंचे भाजपा कार्यालय

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं सह प्रभारी संजय टंडन पार्टी कार्यालय पहुंचे। पार्टी कार्यालय पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल व मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा की 3 दिवसीय बैठक पार्टी को आगामी चुनाव की तैयारी करने में मददगार साबित होगी। 

कश्यप के जल्द दिल्ली जाने की संभावना

शिमला में भाजपा के मंथन में सामने आए विषयों को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के जल्द नई दिल्ली जाने की संभावना है। इस दौरान वह राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सहित अन्य नेताओं से राजनीतिक विषयों को लेकर चर्चा कर सकते हैं। इस बैठक में संगठनात्मक विषयों पर चर्चा होगी, साथ ही आगामी समय में राष्ट्रीय नेताओं के प्रदेश में आने के कार्यक्रम भी बन सकते हैं।

आज राज्यपाल से मिलेंगे खन्ना

हिमाचल प्रदेश भाजपा अविनाश राय खन्ना शनिवार को राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मुलाकात करेंगे। इस दौरान राज्यपाल उनकी पुस्तक का विमोचन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

static