जेल से छूटने के बाद कारोबारी का 2 लोगों ने कर लिया अपहरण, पढ़ें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 09:15 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): शिमला में सेब कारोबारी का अपहरण कर उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कारोबारी ने 2 लोगों पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। जौनपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले सेब कारोबारी नीरज यादव ने पुलिस को शिकायत दी है कि एसआईटी ने सेब बागवानों से धोखाधड़ी करने के मामले में उसे 13 जनवरी को गिरफ्तार किया था, उसके बाद वह कैथू जेल में था और बीते सोमवार वह जमानत पर रिहा हो गया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि कैथू जेल से जिस दिन वह रिहा हुआ, उसी शाम को जब वह पुलिस कैंटीन के समीप पहुंचा तो राम कुमार व जितेंद्र ने उसको बाजू से पकड़ा और धमकी देकर अपनी कार में बैठा लिया और उसे ठियोग कोटखाई की तरफ ले गए।

नीरज यादव का आरोप है कि इस दौरान दोनों ने उसको पीटा और उनकी बकाया पेमैंट देने के लिए धमकाया। आरोप है कि ऐसा न करने पर दोनों ने उसको जान से मारने की धमकियां भी दीं। कारोबारी ने आरोप लगाया है कि दोनों ने अपने बकाया पैसे लेने के लिए उसका अपहरण किया है। पुलिस ने थाना बालूगंज के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर गंभीरता से कार्रवाई की जा रही है। आखिर 2 लोगों ने सच में ही नीरज यादव का अपहरण किया है या नहीं, इसका पता तो पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बाद ही चल पाएगा। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि  मामला पुलिस के ध्यान में आया है। मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है। बालूगंज थाना के तहत मामला दर्ज हुआ है। आखिर में इस कारोबारी के साथ क्या हुआ है, यह तो पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बाद ही मालूम हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News