पांवटा साहिब के अटवाला में रास्ते के विवाद को लेकर 2 गुटों में खूनी झड़प, 4 लोग घायल

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 04:01 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब के अटवाला गांव में सरकारी रास्ते को लेकर 2 गुटों में हुई खूनी झड़प में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया जहां से एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज नाहन रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार अम्बोया पंचायत के अटवाल गांव के निवासी रमेश चंद व राजेश शर्मा के बीच रास्ते को लेकर विवाद चला हुआ है। बताया जा रहा है कि रमेश चंद के मकान का निर्माण कार्य चला हुआ है।

वीरवार देर रात मकान के लिए ट्रैक्टर में सीमैंट लाया जा रहा था। अतर सिंह (45) पुत्र सुंदर सिंह, रमेश चंद (50) पुत्र सुंदर, चतर सिंह (35) पुत्र सुंदर सिंह तथा सुंदर सिंह (70) पुत्र देई राम सड़क पर ट्रैक्टर के इंतजार में बैठे थे। इसी दौरान राजेश शर्मा, अमित (विक्की), राकेश, जयप्रकाश, संजू व करण सहित 10-12 लोग मौके पर पहुंचकर बहसबाजी करने लगे। इसके बाद दोनों गुटों में झड़प हो गई। इस झड़प में अतर सिंह, रमेश चंद, चतर सिंह व सुंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। अतर सिंह को मेडिकल कॉलेज नाहन के लिए रैफर किया गया है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। घायल रमेश चंद ने बताया कि पंचायत के माध्यम से अटवाल गांव के लिए एंबुलैंस रोड बना है, लेकिन वहां पर कुछ लोग उस सड़क पर चलने के लिए मना करते हैं। इसकी शिकायत एसडीएम को 30 मई को दी थी लेकिन प्रशासन ने कोई गौर नहीं किया। डीएसपी अदिति सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर कर जांच शुरू कर दी है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News