राजीव बिंदल ने कसा सरकार पर तंज, बोले-न जाने कब आएगा गारंटियों को पूरा करने का चरण

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 10:09 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): प्रदेश की महिलाएं 1500 रुपए का इंतजार कर रही हैं। पहली कैबिनेट में यह करेंगे, वो करेंगे, कहने वाली सरकार के 6 माह का कार्य पूर्ण हो चुका है लेकिन अब तक गारंटियों को चरणबद्ध तरीके से पूरा करने की बात कही जा रही है, वो चरण न जाने कब आएगा। धर्मशाला में प्रैस वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस की है तो जवाबदेही भी उनकी बनती है। ऐसा लगता है कि गारंटियों की जिम्मेदारी से सरकार भाग रही है। प्रदेश में सरकार की गारंटियों से दीवारें रंगी हुई हैं और गारंटियों के वीडियो लोगों के मोबाइल में कैद हैं। 

लगता है वर्ष 2024 तक सरकार इसी तरह से चलेगी
केंद्र की ओर से प्रदेश के फंड रोकने के सवाल पर डाॅ. बिंदल ने कहा कि शायद सरकार भूल रही है कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का तीसरा व चौथा चरण जो बंद हो चुका था, उसे प्रदेश के लिए पीएम मोदी ने पुन: शुरू किया है। जल जीवन मिशन के तहत प्रदेश में पेयजल योजनाओं के कार्य भी केंद्र के सहयोग से चल रहे हैं। गारंटियां पूरी न कर पाने पर अब सरकार इसका ठीकरा केंद्र के सिर फोड़ रही है। डाॅ. बिंदल ने तंज कसते हुए कहा कि लगता है वर्ष 2024 तक सरकार इसी तरह से चलेगी। 

बैठक के एजैंडे को सार्वजनिक नहीं किया जाता
कोर ग्रुप की हमीरपुर में होने वाली बैठक पर डाॅ. बिंदल ने कहा कि बैठक के एजैंडे को सार्वजनिक नहीं किया जाता है। इस अवसर पर विधायक पवन काजल, सांसद किशन कपूर, पूर्व मंत्री सरवीण चौधरी, चंद्रभूषण नाग सहित अन्य गण्यमान्य लोग मौजूद रहे। उन्होंने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगामी कायक्रमों की जानकारी दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News