निर्माण कार्यों में लापरवाही पर बिंदल काे आया गुस्सा, PWD के अधिकारियों की लगाई क्लास

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 06:42 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। दरअसल बिंदल नाहन के कोटला व कंडईवाला क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य का जायजा लेने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने सैनवाला-बर्मा पापड़ी सड़क के निर्माण कार्य का जायजा लिया। इस सड़क को अपग्रेड करने पर करीब 6 करोड़ 45 लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं। अधिकारियों के साथ बिंदल जैसे ही मौके पर पहुंचे तो यहां काम की गुणवत्ता को देख कर वह भड़क गए और अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए बिंदल ने कहा कि गंभीरता से काम करना है तो करो वरना ऐसे अधिकारियों की कोई जरूरत नहीं है।
PunjabKesari, Rajeev Bindal Image

बिंदल ने कहा कि जब पहले यहां का दौरा किया था तब भी हालत ठीक नहीं थी और आज भी वही हालत है। बिंदल ने कहा कि लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने इस बात पर भी हैरानी जताई कि उन्हें खुद अधिकारियों द्वारा काम का निरीक्षण करने के लिए बुलाया गया है जबकि मौके पर किए गए काम के हालात ठीक नहीं हैं।
PunjabKesari, Rajeev Bindal Image

मीडिया से बात करते हुए बिंदल ने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर केंद्र व राज्य सरकार गंभीर है।  विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की लागत से सड़कों व पुलों के निर्माण कार्य प्रगति पर हैं। इस दौरान उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार को भी जमकर घेरा। उन्होंंने कहा कि नाहन विधानसभा से हमेशा कांग्रेस ने ही प्रतिनिधित्व किया है मगर आज तक क्षेत्र की अनदेखी होती रही है। उन्होंने विकास कार्य में लिए धनराशि उपलब्ध करवाने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार का आभार जताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News