बिग बाउट बॉक्सिंग लीग : आशीष चौधरी ने मोहित को दी 5-0 से मात, सेमीफाइनल में पहुंची टीम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 01:47 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी)‌ : बिग बाउट बॉक्सिंग लीग के पहले चरण में अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखते हुए हिमाचल के आशीष चौधरी ने एक तरफ़ा पहले मुकाबले में पंजाब पैंथरस के मोहित 5-0 से हरा जीत अपने नाम की है।जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम बिग बाउट बॉक्सिंग लीग में गुजरात जायंट्स बनाम पंजाब पैंथरस के बिच मुकाबला खेला गया। जिस में गुजरात जायंट्स की तरफ से खेलते हुए हिमाचल के आशीष चौधरी ने पंजाब पैंथरस के मोहित को एक तरफ़ा मुकाबले में 5-0 से हराया। 

वहीं एक अन्य मुकाबले में गुजरात जायंट्स की तरफ से खेलते हुए अमित पंघाल ने पीएल प्रसाद को 5-0 से हराया। तो विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम ने पंजाब पैंथरस से खेलते हुए गुजरात जायंट्स की महिला खिलाडी राजेश कुमार नरवाल को 5-0 से हराया। इस तरह गुजरात जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन कर पंजाब पैंथरस को 5-2 से मात दे अंकतालिका में 3 मैच खेल कर 14 पॉइंट्स के साथ सब से ऊपर अपनी जगह बनाई। और टीम ने प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। 

वहीं आशीष की बात करें तो उन्होंने मुकाबले में शुरू से लेकर अंतिम समय तक अपनी पकड़ बनाए रखी और आसानी से मुकाबला अपने नाम किया। आशीष की जीत के बाद हिमाचल प्रदेश के खेल प्रेमियों में ख़ुशी की लहर है और उनके जरल गांव में जश्न का मौहौल है। आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग और प्रो-कबड्डी लीग  की तर्ज पर बिग बाउट बॉक्सिंग लीग भारत में पहली बार आयोजित की जा रही है। इसमें देश की 6 टीमें भाग ले रही हैं। लीग में भारतीय खिलाड़ियों के अलावा विदेशी बॉक्सर भी अपना दम-खम दिखा रहे हैं। इस लीग में 6 बार की विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम एनसीआर पंजाब पैंथरस टीम की ओर से खेल रही है तो हिमाचल के एक मात्र खिलाड़ी आशीष चौधरी गुजरात जायंट्स की तरफ से खेल अपना दम दिखा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News