पुलिस का नशा माफिया पर बड़ा हमला, 11.500 किलो चरस को जलाया

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 03:57 PM (IST)

चम्बा (अमृत): चम्बा मुख्यालय के पुलिस ग्राऊंड बारगा में चम्बा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक डा. मोनिका की देखरेख में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत चुराह और चम्बा क्षेत्र में पकड़ी गई चरस को जलाकर नष्ट किया। आज पुलिस द्वारा करीब 11 किलो 500 ग्राम चरस आग में जलाकर नष्ट कर दी गई। पिछले दिनों जो एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामलों की सुनवाई कोर्ट में पूरी हो चुकी है या चल रही है उन मामलों में पकड़ी गई चरस को पुलिस द्वारा जलाकर नष्ट कर दिया जाता है। हाल ही में अदालत में चल रहे मामलों में पकड़ी गई करीब साढ़े 11 किलो चरस को पुलिस ग्राऊंड में आग के हवाले कर दिया गया। 

7 मामलों में पकड़ी चरस को जलाया
सहायक पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने बताया कि मंगलवार को पुलिस ग्राऊंड में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत जो मामले न्यायालय में चल रहे हैं और जिन मामलों के फैसले हो चुके हैं, ऐसे 7 मामलों के दौरान पकड़ी गई चरस को जलाया गया है। उन्होंने बताया कि जो चरस पुलिस के पास मालखाने में रखी होती है, उनमें से सैंपल सुरक्षित रखकर बाकी की चरस को जला दिया जाता है।

नशे की रोकथाम को पुलिस ने चलाया अभियान
उन्होंने बताया कि हिमाचल सरकार नशे की रोकथाम के लिए काफी काम कर रही है और इसी सिलसिले में चम्बा पुलिस भी पूरी तरह से अभियान चलाए हुए है, जिसके तहत जगह-जगह छापेमारी की जाती है और साथ ही युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए भी जागरूक किया जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News