दिन-दिहाड़े फायरिंग, एक की मौत; 3 घायल

punjabkesari.in Monday, May 24, 2021 - 11:00 PM (IST)

बी.बी.एन. (ब्यूरो): थाना नालागढ़ के तहत डाडी कनिया खेड़ा के पास दिन-दिहाड़े पहले स्कॉर्पियो से कार को टक्कर मारी और फिर फायरिंग कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। इस फायरिंग में 3 लोग घायल भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए सम्भावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं और बैरियरों पर चौकसी बढ़ा दी है।

पुलिस के अनुसार सिरमण उर्फ सिमू निवासी खनोआ बैरछा, तहसील नालागढ़, जिला सोलन सहित 3 लोग कार में बद्दी से नालागढ़ की तरफ आ रहे थे तो डाडी कनिया खेड़ा के पास सामने से स्कॉर्पियो गाड़ी आई जिसने कार को टक्कर मार दी। इस दौरान स्कॉर्पियो गाड़ी में एक व्यक्ति ने फायरिंग शुरू कर दी और सिरमण उर्फ सिमू के सीने में गोली लग गई, जबकि नजीम, इकबाल व राजिंद्र घायल हो गए और आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों को नालागढ़ अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने सिरमण को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायलों का इलाज चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध कर आरोपियों की तलाश में पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी। एस.पी. बद्दी रोहित मालपानी व ए.एस.पी. नालागढ़ विवेक भी घटनास्थल पर पहुंचे और जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

डी.एस.पी. बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने हत्या, आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और आरोपियों की गाड़ी बरामद कर ली है। उन्होंने कहा कि इस वारदात में एक की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हुए हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि रंजिश के चलते यह हत्या की गई, लेकिन पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News