आलिया भट्ट से मिलना सपने के सच होने जैसा इंडियन आइडल फेम रिषभ

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 10:19 PM (IST)

बैजनाथ: शिव नगरी बैजनाथ में राज्य स्तरीय शिवरात्रि महोत्सव में शो देने आए इंडियन आइडल फेम रिषभ चतुर्वेदी ने कहा कि फिल्म डायरैक्टर व बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से मिलना सपने के सच होने जैसा था। रिषभ ने कहा कि करीब एक घंटे तक आलिया भट्ट से बात हुई, लेकिन तब मैं नर्वस था व कुछ समय तक मेरे से कुछ बोला ही नहीं गया। पंजाब केसरी के साथ साक्षात्कार में बताया कि आलिया भट्ट ने उनके द्वारा गाए गाने तू बन मेरी आलिया गाने को बहुत पसंद किया है। उन्होंने कहा कि पहली बार किसी सिंगर ने उनके लिए गाना गाया है। रिषभ ने बताया कि इसी माह के अंत में उनका स्पीड रिकार्ड से गाना आ रहा है व बहुत जल्द आलिया भट्ट की फिल्म में देखेंगे। उन्होंने बताया कि इंडियन आइडल में पहली बार भाग लेने के दौरान पहले सातवें नंबर पर पहुंचा और इस कामयाबी से बिल्कुल संतुष्ट है। रिषभ ने बताया कि परिवार जन पहले ही संगीत की दुनिया से ताल्लुक रखते थे तो ऐसे में 3 वर्ष की आयु से ही उन्होंने गाने गाना शुरू कर दिया था और 12 साल की आयु के बाद उन्होंने संगीत की शिक्षा लेना शुरू कर दिया। रिषभ ने बताया कि इंडियन आइडल में जाने के लिए उन्होंने जी तोड़ मेहनत की है व आगे भी वे इस सफर को जारी रखेंगे। रिषभ ने बताया कि पढ़ाई में वह कमजोर रहे लेकिन सिंगर बनने का शौक उनका बचपन से ही था।

हिमाचल की हावोहवा बहुत फ्रैश  

रिषभ ने कहा कि हिमाचल में आकर घर वापस लौटने का मन नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के बैजनाथ में वह अपना पहला शो दे रहे हैं। रिषभ ने कहा कि आज अधिकतर शहरों को प्रदूषण ने अपनी चपेट में ले लिया है लेकिन हिमाचल की तरो ताजा हावोहवा व शांतप्रिय जगह इसे देशभर से अलग पहचान दिलाने जैसी है।

मां-बाप की डांट न पड़ती तो नहीं बन पाता सिंगर

रिषभ ने बताया कि रोजाना सुबह 6 बजे से रियाज शुरू हो जाता था, लेकिन जिस दिन मैं रियाज के लिए लेट हो जाता तो उस दिन उन्हें खाना नहीं मिलता था। इसके अलावा पिता कहते थे कि चाहे पढ़ाई में वे कम अंक लाएं लेकिन संगीत में एक प्रतिशत की भी कमी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि अगर मां-बाप की डांट न पड़ी होती तो वह सफल सिंगर नहीं बनते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News