कांग्रेस ने किए बड़े-बड़े स्कैम, भाजपा ने शुरू कीं बड़ी-बड़ी स्कीमें : अविनाश राय खन्ना

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 09:28 PM (IST)

चम्बा (काकू चौहान): कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए बड़े-बड़े स्कैम किए लेकिन जब भाजपा की सरकार बनी तो बड़ी-बड़ी स्कीमें शुरू की गईं। यह बात भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने चम्बा में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार होती थी तो आए दिन बड़े-बड़े स्कैम होते थे लेकिन मोदी सरकार के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ। वर्तमान केंद्र सरकार ने सिर्फ कल्याणकारी योजनाएं ही शुरू कीं, जिनका लोगों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले 72 साल में सिर्फ 7 साल पानी के कनैक्शन दिए थे, लेकिन हिमाचल प्रदेश सरकार ने सिर्फ साढ़े 4 वर्षों में ही 8 लाख पेयजल कनैक्शन दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कुछ माह के बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। हिमाचल में सरकार रिपीट नहीं होती इस मिथ्या को तोड़ा जाएगा। इसके लिए सरकार व संगठन मिलकर काम करेंगे। 

एक अध्यक्ष के साथ-साथ 4 कार्यकारी अध्यक्ष बनाए 
खन्ना ने कहा कि कांग्रेस की ऐसी स्थिति हो गई है कि एक अध्यक्ष के साथ-साथ 4 कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जा रहे हैं। पहली बार किसी संगठन ने एक साथ इतने अध्यक्ष बनाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में विकास के रिकाॅर्डतोड़ दिए हैं। विकास के दम पर ही चम्बा में भी इस बार 5 सीटों पर जीत दर्ज होगी। 

केजरीवाल ने झूठ बोलने में की है पीएचडी
अविनाश राय खन्ना ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने झूठ बोलने में पीएचडी कर रखी है। उन्होंने कहा कि एक प्रदेश कभी दूसरे प्रदेश के वर्करों की बैठक नहीं बुला सकता, लेकिन आम आदमी पार्टी ऐसा कर रही है। पंजाब में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। यह सरकार नॉन परफोर्मिंग साबित हुई है। उन्होंने प्रदेशवासियों से अपील की है कि आने वाले चुनावों में नीयत व नीति देखकर ही अपना निर्णय लें।

तय होंगे पैरामीटर जो फिट बैठेगा उसी को टिकट 
खन्ना ने कहा कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनावों में टिकट आबंटन के लिए कोई पैरामीटर तय करेगी। जो तय पैरामीटर में फिट बैठेगा उसी को ही टिकट दिया जाएगा। इसके लिए विधायकों से रिपोर्ट कार्ड मांगे थे। रिपोर्ट कार्ड चैक किए गए हैं। इसके अलावा फीडबैक भी ली जा रही है। उन्होंने कहा कि बेहतर परफोर्मैंस के आधार पर ही टिकट तय किए जाएंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News