कांगड़ा के स्कूलों में 61 जेबीटी की नियुक्ति, अनुबंध आधार पर देंगे सेवाएं

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 09:51 PM (IST)

धर्मशाला (नवीन): शनिवार रात 8:30 बजे प्रारंभिक शिक्षा विभाग कांगड़ा ने अनुबंध आधार पर 61 जेबीटी को जिला के स्कूलों में नियुक्ति प्रदान की है। कमीशन पास 62 अभ्यर्थियों की सूची हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने प्रारंभिक शिक्षा विभाग कांगड़ा को भेजी थी। शनिवार को सुबह से इन अभ्यर्थियों के मूल प्रमाणपत्रों की जांच शुरू की गई। प्रमाण पत्रों की जांच के बाद अध्यापकों की नियुक्ति स्कूलों में की गई है। इन अध्यापकों को निश्चित समय में स्कूलों में ज्वाइन करना होगा। प्रमाण पत्रों की जांच के दौरान एक अभ्यर्थी अनुपस्थित रहा है।

 ऊषा रानी राजकीय प्राथमिक पाठशाला सुलह में सेवाएं देंगी। मुनीषा को कोपड़ा, रेनुका को बसलाहड़, बबिता ठाकुर को झूरेबाला, आंचल शर्मा को लोअर लाहड़ी, अमित राणा को खजुरनू, जसप्रीत कौर को बनूरी स्कूल में तैनाती की है। सुरेंद्र सिंह को छात्रा ज्वाली, आशीष को स्थाना, रोशन लाल को सेरी, दिनेश कुमार को गरलादेई, राकेश कुमार को दियोल, अंकज सिंह को घमरूर, मनोज कुमार को सलिहार, सुलेखा देवी को सुन्हीं, शैलजा को अप्पर गुरनबाड़, नरेंद्र कुमार को सुरानी, अनूप कुमार को लोअर टिप्परी, पायल को मटौर, सपना कुमारी को बदरेहड़, ज्योति शर्मा मंदलाई, सीमा देवी को रझूं, विजय कुमार को कोहाला, बबली देवी को छंब, कविता देवी को कंड बगियाड़ा, कांता देवी को बनियाड़कड़, योग सिंह को बदूही, संदीप कुमार को बलाह, कुमारी मंजू को मस्तगढ़ में नियुक्ति दी गई है। 

इसके अलावा शम्मू अप्पर राख में, सुजाता रानी नौरी में, शिल्पा कुम्म में, ईश्वर दास को लोहारपुरा स्कूल में सेवाएं देंगे। मुबारिक अली को झमरेला, पिंकू को कल्लर, उजाला रानी को अंब पठियार, भिलो राम को जमूली, गीता देवी को दीनू, ममता देवी सिरमनी खास, अंकुश को घेर, नीलम को कुट, निशा को बेह महेशकड़, शामली देवी को बंगोली, संजीव कुमार को मंगदियाल, जागीर सिंह को मोहटली, सुरेश कुमार को उलदेहड़, मोहन लाल को भैटपुरा, सवरो देवी को कनोल, नीतू को मंतेहड़, हितेश को जुदहड़, ज्योति बाला को बग्गी, उर्मिला देवी को भोटी समलाह, यशपाल को सुहडू, पूजा देवी को दियोल, अजंलि देवी को गटड़ी, बनीता आजाद मंडू, निशा देवी टिक्क केरता, भीम सिंह सलाहड़ी, डोगरी को अलूहा, विनोद कुमार को खरट और दिव्या भारती को लग प्राइमरी स्कूल में नियुक्ति दी गई। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News