रेलवे विभाग का ऊना को एक और तोहफा, महज 50 रुपए में सहारनपुर पहुंचेंगे यात्री (Video)

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 06:06 PM (IST)

 ऊना(अमित): रेलवे विभाग ने ऊनावासियों को सौगातों की झड़ी लगा दी है। बता दें कि अब ऊना रेलवे स्टेशन से सहारनपुर के लिए पैसेंजर ट्रेन आज से शुरू हो गई है। पहले नंगल पंजाब से चलने वाली इस ट्रेन को ऊना से चलाने की काफी लंबे समय से मांग उठ रही थी जिसे रेल मंत्रालय द्वारा अब पूरा किया गया है। वहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए सहारनपुर के लिए चलने वाली ट्रेन का शुभारंभ किया। 

PunjabKesari

इस दौरान रेलवे स्टेशन पर रेलवे बोर्ड की पीएससी कमेटी के राष्ट्रीय सदस्य हरिओम भनोट, जोनल रेलवे के सदस्य सुमित शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा सहित भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस ट्रेन के शुरू होने से यात्री मात्र 50 रुपए में सहारनपुर पहुंच पाएंगे। वहीं हरिद्वार जाने के लिए यात्रियों को यह ट्रेन फायदेमंद रहेगी। जोकि रोजाना ऊना रेलवे स्टेशन से 1 बजकर 20 मिनट पर चलेगी।


PunjabKesari

इस नई रेल सेवा शुरू होने पर अनुराग ठाकुर ने लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि रेल राज्यमंत्री के ऊना दौरे के दौरान इस ट्रेन को शुरू करने की मांग रखी गई थी, जिसे मोदी सरकार द्वारा जल्द ही पूरा कर दिया गया है। वहीँ भाजपा नेताओं ने इस रेल सेवा को शुरू करवाने के लिए सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया। भाजपा नेताओं ने कहा कि इस ट्रेन के शुरू होने से ऊना के साथ-साथ प्रदेश के अन्य जिलों के यात्रियों को भी काफी लाभ मिलेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Related News