कंगना के नक्शेकदम पर चली मंडी की एक और बेटी, गायकी, एक्टिंग व मॉडलिंग में दिखा रही दम

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 04:16 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : मंडी जिला के जाहू से संबंध रखने वाली बॉलीवुड एक्टर कंगना रणाैत के बाद अब एक और बेटी उनके नक्शेकदम पर चल रही है। बाॅलीवुड की क्वीन कंगना की ही तरह मंडी की बेटी गायकी, माॅडलिंग और एक्टिंग में अपनी पहचान बना रही है। 
PunjabKesari
मंडी जिला के तल्याहड़ के गांव पधयूं से संबंध रखने वाली प्रतिमा चाैधरी बाॅलीवुड का रूख कर चुकी है। प्रतिमा ने एमबीए करने के बावजूद भी अपनी गायकी, एक्टिंग व मॉडलिंग को ही अपना करियर चुना। हाल ही में प्रतिमा की दुबई में शूट हुई पंजाबी एल्बम हंजू लांच हुई है जो यू-ट्यूब पर धूम मचाकर मात्र 5 दिनों में 5 लाख से अधिक व्यूज हासिल कर चुकी है। इससे पूर्व भी वह विदेश में शूट हुई एल्बम जान बारदा में गायकी व अभिनय की शानदार प्रस्तुति दे चुकी है।

चंडीगढ़ में पीएचडी की तैयारी कर रही मंडी के पधियूं (तल्यहाड़) में जन्मी पली प्रतिमा चाैधरी पूर्व पंचायत प्रधान सत्या चाैधरी की पोत्री है। वहीं प्रतिमा के पिता राकेश चाैधरी सेना से नायब सूबेदार रिटायर्ड होने उपरांत आजकल हिमाचल पुलिस में सेवाएं दे रहे है। बचपन से गायकी का शौक रखने वाली प्रतिमा ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (कन्या) मंडी में शिक्षा ग्रहण करने उपरांत चंडीगढ़ से ग्रेजुएशन की उपरांत मेरठ से एमबीए की शिक्षा ग्रहण की। इस दौरान वह मिस फ्रेशर भी रही।
PunjabKesariki
प्रतिमा आजकल मॉडलिंग व गायकी क्षेत्र में कार्य के साथ चंडीगढ़ में पीएचडी की तैयारी भी कर रही है। प्रतिमा का कहना है कि गायकी उसका बचपन से शौक है। उन्होंने कहा कि पीएचडी की तैयारी करने के साथ मॉडलिंग क्षेत्र में भी भविष्य संवार रही है। प्रतिमा ने कहा कि हिमाचली युवतियों में बहुत टेलेंट है। सबसे पहले लड़कियां, महिलाएं अपना टेलेंट पहचाने और इसे संवारे और बेकार ना बैठें। प्रतिमा ने जनता से भी अपील की है कि हिमाचली बच्चे जब टीवी शो व अन्य प्रतियोगिता में जाते है तो उनकाे जमकर प्राेत्साहित करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News