अनिल मनकोटिया ने CITU और CPIM के वरिष्ठ नेताओं पर जड़े गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 09:28 PM (IST)

हमीरपुर (गौरी): सीपीआईएम के नेता रहे अनिल मनकोटिया ने सीटू और सीपीआईएम के वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में एसपी हमीरपुर को उन्होंने मंगलवार को शिकायत पत्र सौंपा है। शिकायत पत्र में उन्होंने आऊटसोर्स कर्मचारियों से लाखों रुपए ऐंठने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है।

अनिल मनकोटिया ने एसपी को शिकायत पत्र सौंपने के बाद मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि सीटू के एक नेता ने लाखों रुपए यह कहकर आऊटसोर्स कर्मचारियों से ऐंठे हैं कि वह उन्हें रेगुलर करवा देंगे तथा कोर्ट में इस मामले में उनके लिए केस लड़ेंगे तथा केस के दौरान जज को भी घूस देने के लिए पैसों की जरूरत है। उनका कहना है कि सीपीआईएम और सीटू के वरिष्ठ नेताओं को भी इसकी जानकारी थी बावजूद इसके इस मामले में कार्रवाई नहीं की गई।

गौरतलब है कि प्रदेशभर के लगभग 300 से अधिक आऊटसोर्स कर्मचारियों से लाखों रुपए वसूलने के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि एक-एक कर्मचारी से 50 हजार से एक लाख रुपए तक वसूले गए हैं। उन्हें नियमित करने का झांसा देकर यह वसूली की गई है तथा जब इस विषय पर सवाल उठाए गए तो युवा नेता अनिल मनकोटिया को सीपीआईएम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं इस मामले में सीटू के राष्ट्रीय सचिव एवं सीपीआईएम के वरिष्ठ नेता कश्मीर सिंह ठाकुर मनकोटिया के खिलाफ एक शिकायत पुलिस को पहले ही दे चुके हैं। उसमें उन्होंने मनकोटिया पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News