अमर शहीद लाला जगत नारायण की 38वीं पुण्यतिथि मनाई, 5 दर्जन लोगों ने किया रक्तदान

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 03:44 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप) : कुल्लू अस्पताल में अमर शहीद लाला जगत नारायण की 38वीं पुण्यतिथि मनाई गई। इस अवसर पर एसपी कुल्लू ने बतौर मुख्यतिथि और समाज सेवी सुभाष व जिला परषिद सदस्य टेक चंद ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की। इस दौरान मुख्यतिथि ने अस्पताल में भर्ती सभी मरीजों को दुध व केले अपने हाथों से बांटे। इस शिविर में एनएसएस कुल्लू काॅलेज, कार सेवा, अनपुर्णा संस्था ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई। पंजाब केसरी के प्रभारी ने बताया कि 5 दर्जन लोगों ने रक्तदान किया।
PunjabKesari

समाज सेवी सुभाष शर्मा ने बताया कि पंजाब केसरी के द्वारा अमर शहीद लााल जगत नारायण की पुण्यतिथि पर रक्त दान का शिविर का आयोजन किया है, ये काफी सराहनीय है। कहते हैं कि रक्त दान महान दान है जिससे लोगों की जिन्दगी को बचाया जा सकता हैं और ये सबसे बड़ा पुण्य का कार्य भी हैं । उन्होंने युवाओं से आहवान भी किया हैं कि ऐसे कार्याें में बढ़ चढ़ कर भाग लें।उन्होंने कहा कि इससे बड़ा हवन पाठ कोई नहीं है।
PunjabKesari

कुल्लू प्रभारी शम्बू ने बताया कि पंजाब केसरी के द्वारा लगाया रक्त दान का शिविर सराहनीय है।उन्होंने कहा कि पंजाब केसरी समय-समय पर ऐसे सामाजिक कार्य करता आ रहा हैं और लोग भी इसमें पुरा सहयोग करते हैं। अगर हम आज रक्त दान करते हैं तो ये जरूरतमंद लोगों के काम आएगा, जिससे लोगों की जिन्दगीयां बच सकती हैं। इस अवसर पर एसपी, समासज सेवी सुभाष शर्मा, जिला परिषद सदस्य टेक चंद व डाॅ विक्रम कटोच भी मौजूद रहे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News