Himachal के सभी NH खुले, सिर्फ 41 रोड है बंद, कल भारी बारिश का अलर्ट

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 10:22 AM (IST)

शिमला। राज्य के सभी नैशनल हाईवे यातायात के लिए खुले है और इन पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है। प्रदेश में सिर्फ 41 सड़के बंद चल रही है, जिसमें सबसे अधिक मंडी में 14, कांगड़ा में 9 और जिला शिमला में 8 मार्ग शामिल है। राजधानी शिमला के तहत शिमला-सोलन, शिमला-बिलासपुर और शिमला-ठियोग एनएच पर यातायात सुचारू चल रहा है। शिमला में बादलों के साथ हलकी धूप खिली हुई है। राज्य में आज बारिश का कोई अलर्ट नहीं है, लेकिन हलकी बारिश होने की संभावना है, लेकिन कल से भारी बारिश का यैलो अलर्ट रहेगा। 

अगर आप हिमाचल प्रदेश में यात्रा करने का सोच रहे हैं, तो यात्रा से पहले नवीनतम स्थिति की पुष्टि करें। मौसम के प्रति सजग रहें और अगर संभव हो, तो यात्रा को कुछ दिनों के लिए स्थगित करें, खासकर जब भारी बारिश की संभावना हो। सड़क यात्रा के दौरान, विशेष ध्यान रखें और हमेशा सुरक्षित यात्रा के लिए तैयार रहें। स्थानीय प्रशासन, पुलिस, और सड़क रखरखाव विभाग द्वारा प्रदान की गई जानकारी और निर्देशों का पालन करें।

मौसम अलर्ट:

कल के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इससे सड़क मार्गों की स्थिति और भी खराब हो सकती है, जैसे कि भूस्खलन, सड़क पर पानी भरना, और अन्य समस्याएँ। मौसम विभाग द्वारा जारी की गई चेतावनियों और सलाहों का पालन करना अत्यंत महत्वपूर्ण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News