कांगणी हैलीपैड पर अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान को काले झंडे दिखाने पहुंचे कार्यकर्ता, पुलिस ने हिरासत में लिया

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 08:08 PM (IST)

मंडी (रजनीश): अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को काले झंडे दिखाने के लिए हिंदू जागरण मंच और देवसेना के कार्यकर्ता कांगणी हैलीपैड पर सुबह साढ़े 10 बजे हीएकत्रित हो गए थे। इस बात की जानकारी मिलने के बाद सदर पुलिस का काफिला कांगणी हैलीपैड पहुंचा और वहां से कार्यकर्ताओं को पुलिस की बस में बैठाकर सदर पुलिस थाना में हिरासत में ले लिया। आम आदमी पार्टी के रोड शो में किसी तरह का खलल न पड़े इसलिए इन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया और तब तक नहीं छोड़ा गया जब तक आम आदमी पार्टी के नेता वापस नहीं चले गए। रोड शो खत्म होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिए हिंदू जागरण मंच और देवसेना के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को रिहा किया।
PunjabKesari, Arrest Image

हिंदू जागरण मंच और देवसेना ने किया था ऐलान

बता दें कि हिंदू जागरण मंच हिमाचल प्रदेश और देवसेना हिमाचल प्रदेश जैसे संगठनों ने ऐलान किया था कि जब तक अरविंद केजरीवाल खालिस्तान के समर्थन और कश्मीर फाइल्स व कश्मीरी पंडितों के विरोध के लिए सार्वजनिक मंच से माफी नहीं मांगते हैं तब तक उन्हें हिमाचल में आम आदमी पार्टी का प्रचार करने नहीं दिया जाएगा। हिंदू जागरण मंच के प्रांत महामंत्री कमल गौतम और देवसेना के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र राजपूत ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल जब तक सार्वजनिक मंच से अपने किए पर माफी नहीं मांगते तब तक उनका कोई भी कार्यक्रम हिमाचल में नहीं होने देंगे।  

क्या बोलीं एसपी मंडी

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सूचना मिली थी कि कांगणी हैलीपैड में कुछ लोग विरोध प्रदर्शन करने के लिए जुटे थे। रोड शो में किसी तरह का खलल न पड़े तो इन लोगों को एहतियातन हिरासत में लिया गया था।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News