BJP से Investor Meet न उगली जा रही और न निगली जा रही: अभिषेक राणा

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 02:22 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने तंज कसते हुए कहा है कि इन्वेस्टर मीट को सरकार अपनी उपलब्धि बता रहा है जबकि यही सरकार के गले की फांस बन गई है, जोकि न उगली जा रही है और न निगली जा रही है। उपचुनाव को लेकर भाजपा व प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि अपनी हार सामने देखकर प्रदेश सरकार घबराहट में है तथा उसी हड़बड़ाहट में अब सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है। पच्छाद विस क्षेत्र में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग की पेयजल पाइपें इसका जीवंत उदाहरण है। 2 साल तक जनता की संभाल न लेने वाली सरकार अब घर-घर जाने को मजबूर हुई है। अगर काम किए होते तो उपचुनाव में सरकार के मुख्यमंत्री, मंत्रियों व भाजपा नेताओं को धूल नहीं फांकनी पड़ती। 

उन्होंने दावा किया कि भाजपा नेताओं को भी अपने प्रत्याशियों की हार का पता चल चुका है और उसी बौखलाहट में सोशल मीडिया पर कांग्रेस के खिलाफ दुष्प्रचार कर निजी हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मात्र एकजुट होने का दिखावा कर रही है जबकि अंदरखाते भीतरघात की चिंगारी ऐसी धधकी है कि उपचुनाव के बाद भाजपा की फूट का ज्वालामुखी बाहर निकलने के इंतजार में है। राणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर उपचुनाव में उतरी है तथा मजबूती से अपने लक्ष्य को भेदने की ओर बढ़ रही है जबकि भाजपा का कुनबा बिखर गया है। उन्हें यह भी पता नहीं चल रहा कि ऐसे स्थिति से निपटें कैसे।

उन्होंने कहा कि पहले ही प्रदेश सरकार की हालत केंद्र ने पतली कर रखी है, जहां से न तो विशेष आर्थिक पेकेज मिल रहा है और न ही विकास कार्यों के धनराशि मुहैया हो रही है। रही-सही कसर केंद्र की नोटबंदी व जी.एस.टी. के बाद देश की मंदी अर्थव्यवस्था, निम्र स्तर पर पहुंची जी.डी.पी. दर, बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने पूरी कर दी है जिससे जनता पहले ही दुखी है और अब प्रदेश की भाजपा सरकार का विकास का खाता दो साल से जीरो ही है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल के उपचुनाव में दोनों सीटों पर जबरदस्त जीत दर्ज करेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News