उफनती खड्ड में फंसी स्कूली बच्चों से भरी जीप, फरार हुआ चालक (Video)

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 04:14 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): हिमाचल में स्कूली बच्चों की सुरक्षा को लेकर सरकार भले ही कड़े कदम उठाने की बात करती हो लेकिन लोग अपने हित के लिए इन बच्चों की जान जोखिम में डालने से गुरेज नहीं कर रहे। ऐसा ही एक मामला कांगड़ा के इंदौरा में सामने आया है। जहां गुरुवार को छोंछ खड्ड में अचानक पानी का बहाव तेज होने से स्कूली बच्चों से भरी हुई जीप फंस गई। खड्ड के बीच खुद की जान मुसीबत में देख जीप चालक बच्चों को वहीं छोड़कर फरार हो गया। जीप में केंद्रीय विद्यालय इंदौरा के बच्चे सवार थे।
PunjabKesari

इसके बाद स्थानीय लोगों ने बच्चों को खड्ड में फंसा हुआ देख उनकी मदद की और एक ट्रैक्टर चालक ने गाड़ी को चेन डालकर बाहर खींचा। इस तरह स्थानीय लोगों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। लापरवाही का आलम यह था कि उक्त मार्ग पर पुल टूटने के बाद बारिश में विभाग द्वारा बनाई गई वैकल्पिक पुली भी बह गई। इसके बावजूद भी चालक ने नौनिहालों की जिंदगी की परवाह न करते हुए पानी में गाड़ी को ले गया। लेकिन नौनिहाल गाड़ी में बंद फंसे रहे।
PunjabKesari

गनीमत यह रही कि समय रहते स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को गाड़ी के पास ले जाकर बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। अन्यथा नूरपुर हादसे की तरह यहां भी कोई बड़ा हादसा हो सकता था।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News