बड़ी सफलता : शोघी में टैक्सी सवार 2 युवकों से पकड़ा 9.49 ग्राम चिट्टा

5/28/2020 4:56:28 PM

शिमला (ब्यूरो): पुलिस की एसआईयू टीम ने शोघी में कर्फ्यू के बीच टैक्सी सवार 2 युवकों को 9.49 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। युवकों की पहचान 26 वर्षीय पीयुष निवासी रोहड़ू, और 25 वर्षीय संजू निवासी टिक्कर रोहड़ू के तौर पर हुई है। दोनों युवकों के खिलाफ बालूगंज थाना के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि एसआईयू टीम जब शोघी क्षेत्र की ओर गश्त पर थी तो टीम ने शोघी के समीप सरी के पास एक टैक्सी को शिमला की ओर आते हुए देखा।

कर्फ्यू में ढील के बाद चल रही टैक्सी को देखकर टीम ने ड्राइवर को टैक्सी रोकने का इशारा। टैक्सी में ड्राइवर सहित 2 अन्य युवक सवार थे। पुलिस ने कर्फ्यू के दौरान टैक्सी चलाने का कारण पूछा तो ड्राइवर सहित दोनों युवक कोई जवाब नहीं दे पाए। पुलिस को दिए बयान में ड्राइवर ने बताया कि युवकों ने टैक्सी वाकनाघाट से शिमला के बीसीएस के लिए बुक की गई थी। पुलिस ने टैक्सी की तलाशी की तो पिछली सीट पर बैठे एक युवक के पांव के पास रखी एक पोटली में चिट्टा मिला।
 
पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ की तो उसने कहा कि उसको इसकी कोई जानकारी नहीं थी। दोनों युवकों ने मिलकर इस टैक्सी को किराए पर लिया था। जांच में सामने आया कि चिट्टा इन दोनों युवकों ने लाया था। पुलिस दोनों युवकों से गंभीरता से पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि चिट्टा कहां से लाया गया था और इसे किसको सप्लाई किया जाना था। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। जल्द ही इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले की पुष्टि एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने की है।


Vijay

Related News