सिरमौर में मिले 70 नए कोरोना केस

9/17/2020 12:49:21 AM

नाहन (सतीश): जिला सिरमौर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला में कोरोना के मामले कम होने की बजाय दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। लगातार बढ़ते हुए मामले लोगों की चिंता भी बढ़ा रहे हैं। बुधवार को जिला से 70 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जबकि 5 लोगों ने कोरोना को मात दी है। डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने बताया कि जिला सिरमौर से बुधवार को 245 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 70 पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पॉजिटिव आए लोगों में रिच ग्रेविस कालाअंब से 2 मामले, कालाअंब से 2, रानीताल नाहन के पास से 2, नया बाजार नाहन से 2, पुलिस कालोनी नाहन से 2, यूनाइटेड बिस्कुट कलाअम्ब से एक, गांव भूडपुर शंभूवाला से एक, गांव दुबीन से एक, पैट्रोल पम्प नाहन के पास से एक, कोलर से 8, नैनीधार से 5, बेला शिलाई से 3, डॉ. वाईएसपीजीएमसी नाहन से 3, न्यू गांव माजरा से 3, भेरूवाला से 2, वार्ड नंबर-2 भूपपुर से 2, डैंटल कॉलेज देवीनगर से 2, नव विहार कालोनी पांवटा साहिब से 2, वार्ड नंबर-13 तारुवाला से 2, वार्ड नंबर-7 बांगरण रोड से 2 मामले शामिल हैं।

वहीं शारदा कालोनी शुभखेड़ा से एक, शनि मंदिर देवीनगर के पास से एक, भूपुर से एक, बद्रीपुर-नाहन रोड पांवटा साहिब से एक, पांवटा साहिब के हिमुडा कालोनी कॉलेज रोड के पास से एक, डीएवी स्कूल के पास से एक, क्यारदा मिश्रवाला से एक, हीरपुर वार्ड से एक, पिपलीवाला से एक, एसबीआई शाखा माजरा के पास से एक, वन कालोनी तारुवाला से एक, दुगाना कांडो कमरऊ से एक, मेलियो माजरा से एक, ग्राम कुलैथ पनेली राजगढ़ से एक, ग्राम हलोनिपुल राजगढ़ से एक, सीएच राजगढ़ से एक, कांडो भटवर शिलाई से एक, चंबियारा बाली कोटि से एक, शनाया से एक, वार्ड नंबर-4 तारुवाला से एक, सांवला मुबारिकपुर से एक व बकरास शिलाई से एक मामला शामिल है।

 


prashant sharma

Related News