मणिकर्ण तोड़-फोड़ मामले में 7 लोग आइडैंटिफाई, दोपहिया वाहनों के नंबर भी ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 09:46 PM (IST)

कसोल (ब्यूरो): मणिकर्ण में हुड़दंग मचाने व तोड़-फोड़ करने के मामले में पुलिस ने 7 लोगों को आइडैंटिफाई किया है। इनके चेहरे पहचाने गए हैं, वहीं कुछ दोपहिया वाहनों के नंबर भी ट्रेस हुए हैं, जिन पर ये हुड़दंगी आए थे। पुलिस अब इनका पूरा एड्रैस खंगालने में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज से इनके चेहरों व दोपहिया वाहनों के नंबरों की पहचान हुई है। पुलिस की टीमें जल्द इन आरोपियों को धरने के लिए पंजाब जा सकती हैं। बता दें कि गत सप्ताह मणिकर्ण में हुड़दंगियों ने तोड़-फोड़ की थी। इस दौरान उन्होंने लोगों के घरों के शीशे व गाड़ियों भी तोड़ी थीं। इस घटना में काफी नुक्सान हुआ था। घटना के बाद सभी हुड़दंगी वापस चले गए थे। 

पंजीकरण न होने के कारण पहचान मुश्किल
पंजीकरण न होने के कारण हुड़दंगियों की पहचान करना पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है। पर्यटकों के पंजीकरण की उचित व्यवस्था न होने की वजह से ऐसी मुश्किल आ रही है। अब पुलिस ट्रेस नंबरों और चेहरों के आधार पर ही आगे बढ़ सकेगी। वाहनों के नंबर फर्जी हुए तो जांच आगे बढ़ाने में और मुश्किल होगी।

गुरुद्वारे में नहीं ठहरे थे हुड़दंगी
एएसपी कुल्लू आशीष शर्मा के अनुसार पुलिस की जांच में पाया गया है कि हुड़दंग मचाने वाले ये लोग गुरुद्वारे में नहीं ठहरे थे। उस ओर गए थे, लेकिन बाद में वापस निकले और हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों के चेहरे पहचाने गए हैं और कुछ वाहनों के नंबर भी ट्रेस हुए हैं। अब पुलिस आगे की जांच में लगी हुई है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News