प्रारंभिक शिक्षा ऊना द्वारा जिला स्तर पर शास्त्री अध्यापकों के भरे जाएंगे 6 पद

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 09:54 AM (IST)

हिमाचल डेस्क। प्रारंभिक शिक्षा विभाग ऊना द्वारा जिला स्तर पर शास्त्री अध्यापकों के 6 पद भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों से बैच वाइज अनुबंध आधार पर भरे जाएंगे। यह जानकारी देते हुए उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ऊना सोमलाल धीमान ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय ऊना, अम्ब, बंगाणा व हरोली द्वारा प्रायोजित किए गए अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 14 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ऊना के कार्यालय में होगी। अभ्यर्थियों की सूची, बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यताओं, आयु सीमा, वेतनमान, वर्तमान में भर्ती के लिए विचाराधीन बैच सहित विभिन्न प्रमाण पत्रों की जानकारी कार्यालय की वेबसाइट www.ddeeuna.in    पद उपलब्ध है।

सोमलाल धीमान ने बताया कि शास्त्री अध्यापक पदों में 4 पद भूतपूर्व सैनिक के सामान्य वार्ड, एक पद ओबीसी और एक पद एससी श्रेणी से भरा जाएगा। उन्होंने बताया कि काउंसलिंग प्रक्रिया में वही अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं जो शास्त्री अध्यापकों के नए भर्ती एवं पदोन्नति नियम 2023 के तहत निर्धारित योग्यता पूर्ण करते हों।

इसके अलावा अन्य जिलों से संबंधित प्रार्थी और ऊना से संबंधित प्रार्थी जिनका नाम रोजगार कार्यालय द्वारा कार्यालय को प्रायोजित नहीं किया गया है परंतु उनका नाम संबंधित रोजगार कार्यालय में दर्ज है वे भी काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 01975-223586 और 223088 पर किसी भी कार्यदिवस पर प्रातः 10 से सायं 5 बजे तक सम्पर्क कर सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News