शरद सुंदरी के ताज को पारम्परिक परिधानों में उतरीं 30 सुंदरियां

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2018 - 09:46 PM (IST)

मनाली: 7वें राष्ट्र स्तरीय शरद सुंदरी के ताज को लेकर शुरू हुई जंग में 30 शरद सुंदरियों ने वीरवार को प्रतिस्पर्धा में अपने हुनर का जादू चलाया और टॉप 20 में स्थान पाने के लिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मनु रंगशाला में हुए पहला राऊंड में शरद सुंदरियों ने भारतीय पारंपरिक वेशभूषा पहनकर अपना परिचय दिया। जजों ने हर शरद सुंदरी से उसकी हॉबी के बारे में पूछा। मनु रंगशाला में शरद सुंदरी प्रतियोगिता लगभग 2 घंटे तक चलती रही। शरद सुंदरी प्रतियोगिता के दौरान मनु रंगशाला दर्शक दीर्घा से भरी रही। 
PunjabKesari
इन सुंदरियों ने लिया पहले राऊंड में भाग
पहले राऊंड में मुस्कान बिष्ट, युवती पांडे, गिरीशा सूद, शिवानी राठौर, दिव्या नेगी, रवीना राणा, शरोन मलाही, अंशु राज दिल्ली, तेजिंन देचन लद्दाख, अंजना राणा, राधिका, एलिकश चौधरी, नौनी ठाकुर, मुस्कान तनवर, प्रहाल शर्मा, विरगना दत्ता, रोजालिका, तिशिता, अलिशा जैन, कविता रांटा, मनिषा भंडारी, तरुषि ठाकुर, अवंतिका, प्रियंका भारद्वाज, पल्लवी शर्मा, नितिशा शर्मा, प्रियंका, पूनम शर्मा, रितु व पूनम ठाकुर ने भाग लिया। 
PunjabKesari
6 जनवरी को होगा शरद सुंदरी का चयन
कार्निवाल कमेटी ने शरद सुंदरी को एक लाख नकद ईनाम देने की घोषणा की है साथ ही ताज से भी उसे सम्मानित किया जाएगा। शुक्रवार को भी यह प्रतियोगिता रोचक दौर से गुजरेगी। 6 जनवरी देर रात शरद सुंदरी का चयन किया जाएगा। विंटर कार्निवाल कमेटी के उपाध्यक्ष एवं एस.डी.एम. मनाली हेमराज बैरवा ने बताया कि शरद सुंदरी प्रतियोगिता का पहला राऊंड मनु रंगशाला में आयोजित किया गया। उन्होंने बताया कि दूसरे राऊंड में 20 शरद सुंदरियों का चयन किया जाएगा और अंतिम दिन 10 शरद सुंदरियों के बीच ताज को लेकर फाइनल मुकाबला होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News