पांवटा साहिब में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बााइक की टक्कर से 3 वर्षीय मासूम की मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 05:26 PM (IST)

पांवटा साहिब (ब्यूरो): सिरमौर जिले के उपमंडल पांवटा साहिब के नारीवाला में हुए एक दर्दनाक हादसे में 3 साल के मासूम की मौत हो गई। यह हादसा एक तेज रफ्तार बाइक द्वारा टक्कर मारने से हुआ है। पुलिस ने प्रीति देवी (20) पुत्री महिपाल निवासी गांव सलेमपुर तहसील रामपुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पांवटा साहिब के गोंदपुर दवा कंपनी में कार्यरत प्रीति ने शिकायत में बताया कि वह नारीवाला में अपने पिता व भाई के परिवार के साथ रहती है। वह अपने भतीजे प्रियांश (3) के साथ अपनी बहन के घर से कमरे की ओर जा रही थी। इस दौरान जब उसका भतीजा नारीवाला में एक ढाबे पास खड़ा था तो उसी समय राजबन की तरफ से आई एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया।

बाइक टक्कर लगने से घायल हुए प्रियांश को पांवटा अस्पताल लाया गया, जहां से उसे हायर सैंटर रैफर कर दिया गया। इस परिजन बच्चे को हरियाणा के यमुनानगर ले गए, जहां पर उसने दम तोड़ दिया। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मौके से फरार आरोपी बाइक चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News