बीबीएन में 3 सड़क हादसों में 1 की मौत, 3 घायल

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 11:50 PM (IST)

नालागढ़ (ब्यूरो): बीबीएन औद्योगिक क्षेत्र में 3 सड़क हादसों में 1 युवक की मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अमन कुमार के बयान पर दर्ज किया गया कि बुधवार देर शाम डोडुवाल चौक की तरफ से एक बाइक पर एक व्यक्ति डाबर चौक (मानपुरा) की तरफ जा रहा था तो उसी समय एक ट्रक का चालक ट्रक को मानपुरा की तरफ से बड़ी तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाते हुए आया तथा बाइक को गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उक्त बाइक चालक बाइक सहित सड़क पर गिर गया, जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अर्जुन सिंह (33) पुत्र मदन लाल निवासी गांव माहमला छियाछी, तहसील रामशहर, जिला सोलन के रूप में हुई। उक्त युवक कम्पनी से छुट्टी के बाद दिवाली पर घर जा रहा था लेकिन रास्ते में ट्रक ने उसे मौत का ग्रास बना दिया। ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया।

दूसरा मामला राहुल के बयान पर दर्ज किया गया कि पंलाखवाला की तरफ से एक चालक कार को काफी तेज रफ्तारी व लापरवाही से चलाता हुआ आया, जिसने पहले कार को एक पेड़ से टकराया तथा एकदम गाड़ी को बैक करके दोबारा गाड़ी को तेज रफ्तारी से गलत दिशा में चलाते हुए राहगीर सुनीता देवी व देव कुमार को टक्कर मार दी और टक्कर से सुनीता देवी व देव कुमार घायल हो गए। यह हादसा राम जगतार चालक द्वारा कार को लापरवाही व तेज रफ्तारी से चलाने के कारण हुआ।

तीसरा मामला सुभाष चंदके बयान पर दर्ज किया गया कि बुधवार शाम के समय वह सल्लेवाल में ढाबे से खाना लेने आया था, तो सतेंद्र पुत्र महिंद्र यादव निवासी टिगपुखर थाना नवानगर जिला वक्सर बिहार भी ढाबे पर खाना खाने आया, तो तभी एक कार चालक बड़ी तेज रफ्तारी व लापरवाही से कार को चलाते हुए नालागढ़ की तरफ से आया और सतेंद्र को टक्कर मारकर मौका से भाग गया, जिससे उसको चोटें आईं। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News