ऊना के गगरेट में पेश आया दर्दनाक हादसा, अज्ञात वाहन ने कुचल दिए 3 पुलिस कर्मचारी

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 12:33 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : ऊना जिला के गगरेट बैरियर के समीप देर रात हुए एक सड़क हादसे में 3 पुलिस कर्मी मौत का ग्रास बन गए। हमीरपुर के जंगलबैरी बटालियन में तैनात यह तीनों पुलिस कर्मी कुछ दिन पहले ही ऊना जिला में कोविड 19 की ड्यूटी के लिए तैनात हुए थे। तीनों पुलिस कर्मी बाइक पर सवार होकर देर रात ड्यूटी के लिए जा रहे थे कि अचानक आए एक अज्ञात वाहन ने इन्हें कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में दो पुलिस कर्मियों ने मौका पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक पुलिस कर्मी की अस्पताल जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

पंजाब सीमा से सटे गगरेट बैरियर के पास बुधवार देर रात पेश आए दर्दनाक सड़क हादसे में 3 पुलिस कर्मचारियों की मौत होने का मामला सामने आया है। मृतकों की पहचान हमीरपुर जिला निवासी विशाल, शिवम और मनोज के रूप में की गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचा दिया है। वहीं घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामले की जांच के लिए पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं ताकि फुटेज के आधार पर पुलिस कर्मचारियों को रौंदने वाले वाहन तक खाकी के हाथ पहुंच सके। गौरतलब है कि यह तीनों मृतक पुलिस कर्मचारी हमीरपुर के जंगलबैरी बटालियन में तैनात थे और महज 3 दिन पहले ही ऊना में तैनाती की गई थी।

जिसके तहत उन्हें गगरेट बैरियर पर कोविड-19 के तहत लगाए गए नाके की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। घटना के समय भी तीनों जवान ड्यूटी के लिए बैरियर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीनों पुलिस कर्मचारियों को रौंद डाला। वाहनों की टक्कर से हुए जोरदार धमाके की आवाज सुनकर बैरियर पर मौजूद पुलिस और शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर जब देखा तो 2 पुलिस कर्मचारियों की मौके पर मौत हो चुकी थी। जबकि तीसरा जवान बुरी तरह घायल होने के चलते तड़प रहा था। घायल जवान को फौरन एंबुलेंस में रीजनल अस्पताल ऊना रेफर किया गया लेकिन उसने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक पुलिस कर्मचारियों में से दो हमीरपुर जिला के भोरंज और एक बड़सर के निवासी बताए गए हैं। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Related News

Recommended News