बाइक चोरी मामले में 3 गिरफ्तार, 4 साल पहले दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:31 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): सदर थाना धर्मशाला में वर्ष 2016 में दर्ज बाईक चोरी मामले के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने चोरी हुई बाईक को भी बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने बाइक चोरी के मुख्य आरोपी व नाबालिग सहित चोरी की बाइक खरीदने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना धर्मशाला में वर्ष 2016 में एक बाइक चोरी का मामला दर्ज हुआ था। धर्मशाला थाना में एक होटल में कार्य करने वाले जयसिंहपुर निवासी की दाड़ी (बड़ोल) से बाइक चोरी होने का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले की जांच मुख्य आरक्षी विजय कुमार कर रहे थे। मामले की जांच के दौरान उन्होंने चोरी के वाहन सहित 3 लोगों को पकड़ा है। इनमें से महेश कुमार (24) निवासी बंडी तहसील शाहपुर व नाबालिग ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद अखिल निवासी दाड़ी तहसील धर्मशाला ने चोरी की बाइक को खरीदा था।

सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस बाइक चोरी के मामले को पुलिस ने सुलझाते हुए चोरी करने वालों व चोरी की बाइक खरीदने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं क्कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान क्षेत्र में हुई अन्य वाहन चोरी मामलों में भी पुलिस को अहम सुराग मिल सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News