हत्या के मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड पर भेजे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 05:20 PM (IST)

रिकांगपिओ (रिपन): जिला किन्नौर के थाना क्षेत्र भावानगर के अंतर्गत काचे गांव में बीते दिनों हुई हत्या के मामले में शामिल 3 अपराधियों को पुुुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी देते हुए एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि हत्या के इस मामले में नेपाल के राजू उर्फ भूपेन्द्र को 12 दिन पुलिस हिरासत व शशि कुमार व टिकम राम निवासी काचे को 10-10 दिन का पुलिस रिमांड कोर्ट से हासिल किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि इन तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी जांच के दौरान उनके खिलाफ साक्ष्य सामने आने के पश्चात की गई है।

एसपी ने बताया कि इस मामले में राजनीतिक बयानबाजी केवल अपराधियों को मदद करने के मकसद से करना खेदपूर्ण है। पुलिस द्वारा किसी भी आपराधिक मामले में किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी केवल साक्ष्यों के आधार पर की जाती है न कि किसी व्यक्ति के कहने, दवाब बनाने या चक्का करने जाम या हंगामा करने से की जाती है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनीतिक दलों द्वारा की जा रही बयानबाजी मुकद्दमे के अन्वेषण पर विपरीत प्रभाव डाल रही है और अपराधियों के लिए मददगार सिद्ध होगी। इसलिए उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि इस मामले में राजनीतिक बयानबाजी कर अदालत व अन्वेषण के नियमों का उल्लंघन न करें  तथा स्थानीय पुलिस का सहयोग करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News