ग्यातो मोनैस्ट्री के 20 और लाेगों समेत कांंगड़ा में 24 नए कोरोना मरीज

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 09:53 PM (IST)

धर्मशाला (तनुज): कांगड़ा जिला के तहत धर्मशाला के समीपवर्ती सिद्धबाड़ी स्थित ग्यातो मोनैस्ट्री में लगातार तीसरे दिन भी 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। पिछले 3 दिनों से मोनैस्ट्री में मरीज सामने आ रहे हैं तथा मोनैस्ट्री में अब तक 36 मरीज सामने आ चुके हैं। शनिवार को मोनैस्ट्री के 20 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को सामने आए मरीजों में 9 वर्ष के बच्चे से लेकर 40 वर्ष की आयु तक के व्यक्ति शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डाॅ. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि जिला कांगड़ा में शनिवार को 24 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं।

इनमें ग्यातो मोनैस्ट्री के 20 व्यक्तियों के अलावा धर्मशाला के श्यामनगर की 71 वर्षीय महिला, लोअर श्यामनगर की 37 वर्षीय महिला, हरोली पकलोह की 21 वर्षीय युवती तथा बैजनाथ के अवेरी की 17 वर्षीय लड़की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ग्यातो मोनैस्ट्री में 3 दिन के भीतर ही 36 नए कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं। इन मामलों के साथ ही जिला में एक्टिव केस का आंकड़ा भी 90 पहुंच चुका है। जिला में अभी तक कुल 8430 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 8132 स्वस्थ हुए और 207 की मृत्यु हो चुकी है।

मोनैस्ट्री क्षेत्र को बनाया गया है कंटेनमैंट जोन, बरती जा रही एहतियात

सिद्धबाड़ी स्थित मोनैस्ट्री में लगातार मामले बढऩे के साथ ही स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। शुक्रवार को मोनैस्ट्री क्षेत्र को कंटेनमैंट जोन घोषित कर दिया था। वहीं मोनैस्ट्री के लोगों के संपर्क में आए अन्य लोगों की ट्रेसिंग करने के साथ ही उनके सैंपल भी जांच को भेजे जा रहे हैं। जिला में एकदम से मामले बढऩे के चलते चिंताएं भी बढ़ गई हैं। विभाग द्वारा एहतियात के तौर पर कोविड-19 नियमों के तहत प्रक्रिया को अमल में लाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News