पिकअप जीप से पकड़े सरकारी सीमैंट के 20 बैग, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 08:59 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू प्रकाश): पुलिस ने गड़सा क्षेत्र के बग्गी सेरी इलाके में सरकारी सीमैंट के 20 बैग बरामद किए हैं। पुलिस ने उस पिकअप जीप को भी कब्जे में ले लिया है, जिसमें सरकारी सीमैंट की खेप ठिकाने लगाई जा रही थी। इस प्रकरण में पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार सुबह पौने 7 बजे बग्गी सेरी इलाके के पास पुलिस ने एक जीप को चैकिंग के लिए रोका। चैकिंग के दौरान जीप की तलाशी ली गई तो उसमें सीमैंट पाया गया। जब पुलिस ने बारीकी से सीमैंट के बैग देखे तो उन पर सरकारी मार्का पाया गया।

इससे यह स्पष्ट हो गया कि यह सरकारी सीमैंट है और सरकारी स्टोर से विकास कार्यों के लिए यह खेप जारी हुई है। पुलिस ने गाड़ी में सवार चालक व अन्य व्यक्ति से इस सीमैंट से संबंधित कागजात मांगे तो वे कोई भी कागजात पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं कर सके। पूछताछ के दौरान दोनों व्यक्ति पुलिस को संतोषजनक जवाब भी नहीं दे पाए। इस पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस दल ने सरकारी सीमैंट की यह खेप कब्जे में ले ली। संबंधित गाड़ी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों ओत राम तथा जय सिंह के खिलाफ यह मामला दर्ज हुआ है। दोनों सचानी गांव के रहने वाले हैं। एसपी ने कहा कि सरकारी सीमैंट की यह खेप इन दोनों ने कहां से लाई और इसे कहां लेकर जा रहे थे, इस बात का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपियों से पूछताछ चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News