चिट्टे के खेप के साथ पकडे़ 2 युवक, भुक्की के साथ टैक्सी चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 06:10 PM (IST)

बिलासपुर (प्रकाश): बिलासपुर जिला के तहत 2 अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ टैक्सी चालक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पहले मामले में शहर के साथ लगती बामटा पंचायत के बध्यात गांव के पास एसआईयू की टीम ने चिट्टे के साथ 2 युवकों को दबोचा है। उक्त दोनों युवक बध्यात में सड़क किनारे पैदल जा रहे थे, जिनसे 100.6 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गत दिवस एसआईयू के इंचार्ज इंस्पैक्टर भूपेंद्र सिंह की अगुवाई में एक टीम गश्त करते हुए बध्यात गांव से गुजर रही थी। इसी दौरान सड़क के किनारे पैदल चले 2 युवक टीम को अपने पास आते देख हड़बड़ा कर भागने लगे लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। एक युवक की पीठ पर बैग था। संदेह के आधार पर तलाशी लेने पर उस बैग से एक जैकेट और एक कंबल मिला। जैकेट के भीतर की एक जेब से पॉलीथीन के 2 पैकेट बरामद हुए। जांच करने पर उनमें चिट्टा पाया गया। एक पैकेट से 38.5 ग्राम जबकि दूसरे पैकेट से 62.1 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपियों की पहचान भराड़ी क्षेत्र के अक्षय तथा ऋषभ ठाकुर के रूप में हुई है।

टैक्सी से 865 ग्राम भुक्की बरामद

उधर, चंडीगढ़-मनाली नैशनल हाईवे पर बरमाणा से कुछ दूरी पर यातायात जांच के लिए लगाए गए नाके के दौरान पुलिस ने पंजाब नंबर की टैक्सी से 865 ग्राम भुक्की बरामद की है। पुलिस ने टैक्सी चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार बरमाणा थाना के मुख्य आरक्षी राजेश की अगुवाई में पुलिस  टीम ने गत दिवस की शाम को चंडीगढ़-मनाली नैशनल हाईवे पर एनटीपीसी कार्यालय के पास नाका लगाया था। इसी दौरान सलापड़ की ओर से आई पंजाब नंबर की टैक्सी को जांच के लिए रोका तो कार की डिक्की में पॉलीथीन के लिफाफे से 865 ग्राम भुक्की बरामद हुई। इस टीम ने चालक को हिरासत में ले लिया। आरोपी विक्रम सिंह (35) वर्तमान में मोहाली के जीरकपुर में रह रहा है जबकि मूल रूप से राजस्थान के गंगानगर का रहने वाला है।

आरोपियों से पूछताछ जारी : एसपी

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दोंनो मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों यह जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है कि नशे की यह खेप वे कहां से लाए थे और इसे कहां दिया जाना था। इस लिहाज से इस मामले में कुछ और लोगों पर भी शिकंजा कस सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News