ऊना के बाथू में दर्दनाक हादसा, क्रशर की दीवार गिरने से 2 कामगारों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 06:06 PM (IST)

टाहलीवाल (गौतम): ऊना जिले के तहत हरोली क्षेत्र के अंतर्गत आते गांव बाथू के एक क्रशर की अचानक दीवार गिरने से 3 कामगार गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान 2 कामगारों की मौत हो गई। मरने वाले कामगार दोनों सगे भाई थे जबकि तीसरा घायल पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन है। 

जानकारी के अनुसार क्रशर पर दीवार के साथ कन्वेयर लगा रहे उत्तर प्रदेश निवासी 3 कामगारों पर अचानक दीवार गिर गई। हादसे के बाद मौके पर मौजूद अन्य कामगारों व क्रशर प्रबंधकों ने उक्त तीनों घायल को पीजीआई चंडीगढ़ पहुंचाया। वहां पर इलाज के दौरान 2 कामगारों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये तीनों क्रशरों पर कन्वेयर फिट करते थे और बुधवार रात को ही क्रशर पर पहुंचे थे। मृतकों की पहचान मुबारिक (25) व मुजम्मिल (22) पुत्र इरफान निवासी गांव रोगला, तहसील वेहट, जिला सहारनपुर के रूप में की गई है जबकि पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन कामगार की पहचान इरशाद (32) पुत्र इस्लाम गांव फैजपुर, तहसील इजराबाद, जिला यमुनानगर, हरियाणा के रूप में हुई है।

उधर, घटना का पता चलने पर बाथू पंचायत प्रतिनिधियों ने भी मौके का जायजा लिया। पुलिस द्वारा मौके का जायजा लेने के बाद नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने मामले की जांच की पुष्टि की है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News