बड़ी सफलता : चरस के साथ पकड़े 2 तस्कर, 1.50 लाख नकद भी बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 06:25 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): लॉकडाऊन के बीच भी तस्कर नशीले पदार्थों की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ने सुन्नी और संजैाली में चरस के साथ 2 तस्करों को दबोचा है। पुलिस ने सुन्नी में तस्कर के पास से 1.50 लाख की नकदी भी बरामद की है। पहले मामले में पुलिस ने थाना सुन्नी के तहत एक व्यक्ति के किराए के मकान में छापा मारा और यहां रह रहे व्यक्ति के पास से 153 ग्राम चरस और नकदी बरामद की। आरोपी की पहचान 41 वर्षीय तिलक राम के रूप में हुई है और वह सुन्नी के जैशी गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि तिलक राम गुपचुप तरीके से चरस बेचता है। तभी पुलिस हरकत में आई और उसके मकान पर छापा मारा।

50.14 ग्राम चरस के साथ दबोचा युवक

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने संजौली में लक्ष्मी नारायण मंदिर के निकट गश्त के दौरान 30 वर्षीय युवक के कब्जे से 50.14 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी गुलशन कुमार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वर्तमान में संजौली में रह रहा है। पुलिस की दोनों मामले में कार्रवाई जारी है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में यह पता लगा रही है कि इन्होंने चरस कहां से लाई थी और आगे इसकी सप्लाई किसको करनी थी। पुलिस पूछताछ में इससे संबंधित कई खुलासे हो सकते हैं। पुलिस जल्द ही दोनों तस्करों को कोर्ट में पेश करेगी।

क्या बोले एसपी शिमला

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि चरस के साथ पकड़े 2 आरोपियों  के विरुद्ध संबंधित थाना क्षेत्रों में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जल्द ही पता लगाया जाएगा कि इन्होंने चरस कहां से लाई थी। मामले को लेकर कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News