छबील का पानी पीने से 18 लोग पहुंचे अस्पताल (Watch Pics)

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 09:05 PM (IST)

देहरा: शनिवार को देहरा बाजार में स्थानीय दुकानदारों द्वारा लगाई गई मीठे पानी की छबील का पानी पीने से अचानक 18 लोग बीमार हो गए, जिन्हें देहरा के सिविल अस्पताला में भर्ती करवाया गया है। जब अस्पताल में जाकर पानी पीकर बीमार हुए लोगों से पता किया तो उन्होंने बताया कि जैसे ही हमने पानी पिया तो उसके 10 या 15 मिनट के बाद उन्हें चक्कर आने लगा और उसके बाद वे बेहोश हो गए उसके बाद हमें बेहोशी की हालत में अस्पताला पहुंचाया गया।
PunjabKesari

ये लोग पहुंचे अस्पताल
पानी पीकर बीमार हुए लोगों में से संजय ठाकुर, कुलदीप, सोनू सिंह, होशियार सिंह, कमल कुमार, देवराज, मेघ सिंह जो कि पेशे से सभी दुकानदार हैं। इन्होंने सभी ने एक ही बात कही कि पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था, जिससे कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।
PunjabKesari
जब एमरजैंसी में तैनात डाक्टर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अब सभी मरीज खतरे से बाहर हंै। डाक्टर ने भी पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला होने की बात कही है।
PunjabKesari

जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ होगी कार्रवाई
थाना प्रभारी देहरा कुलदीप सिंह ने बताया कि हम मौके पर पहुंचे तो जितने भी लोग पानी पीने से बीमार हुए थे वह अभी इस हालत में नहीं थे कि अपना बयान दे सकें। अभी उनका उपचार चल रहा है। छानबीन करने के बाद इस मामले से संबंधित जो कोई भी दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News