दर्जनों गाडिय़ों के शीशे तोडऩे के मामले में 3 और युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 01:18 AM (IST)

शिमला : विकास नगर व पंथाघाटी में तोड़े गए दर्जनों गाडिय़ों के शीशे के मामले में पुलिस ने 3 और युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। ये नाबालिग युवक अर्की, करसोग व शिमला के रहने वाले हैं। पुलिस युवकों से पूछताछ करने में जुट गई है। पुलिस ने एक युवक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में कुल 4 युवक गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर में शरारती तत्वों ने घटना को अंजाम क्यों दिया था। जल्द ही पुलिस इस बात का भी खुलासा करेगी। गौर रहे कि विकास नगर से शीशे तोडऩे की शुरूआत हुई है और पंथाघाटी तक जो वाहन शरारती तत्वों के हाथ लगे, उन सभी के शीशे ही तोड़ डाले थे। हैरत है कि पुलिस व लोगों को शीशे तोडऩे की भनक तक नहीं लगी थी। हालांकि घटना का पता लोगों को भी बीते सोमवार को सुबह के समय ही लगा था, जब लोग वाहनों को लेकर शहर की ओर रवाना हो रहे थे। 

पूछताछ पर खुल सकती है और युवकों पोल
युवकों से पूछताछ करने पर अन्य युवकों की भी पोल खुल सकती है। गाडिय़ों के शीशे तोडऩे के मामले में पहली बार ही पुलिस ने सफलता हासिल की है क्योंकि इससे पहले जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंचती है, उतने में शरारती मौके से फरार हो जाते थे। ऐसे में बार-बार हो रही घटनाओं को देखकर पुलिस भी हरकत में आ गई है। इससे पहले पगोग पंचायत के पड़ेची में गाडिय़ों के शीशे तोड़े गए थे, वहीं न्यू शिमला और मैहली में भी 4 गाडिय़ों के शीशे तोड़े गए थे लेकिन अभी तक शरारती तत्वों का कोई पता नहीं चल पाया है। अब पुलिस इन मामलों का भी पता कर रही है कि शायद ये उन मामलों में भी शामिल तो नहीं थे।

स्थानीय लोगों ने की सी.सी.टी.वी. कैमरे स्थापित करने की मांग 
पंथाघाटी के स्थानीय लोगों ने सी.सी.टी.वी. कैमरे स्थापित करने की मांग की है। युवा कांग्रेस के महासचिव रिपना कलसाईक ने कहा कि पंथाघाटी में पार्क की गईं दर्जनों गाडिय़ों के शीशे तोड़े गए हैं, ऐसे में यहां पर सी.सी.टी.वी. कैमरे का होना जरूरी है ताकि शरारती तत्वों को पकडऩे में परेशानी न हो और पता चले कि घटना को किसने अंजाम दिया है।

गाडिय़ों के शीशे तोडऩे के मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है। इस मामले में कुल 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  
डी.डब्ल्यू. नेगी, एस.पी., शिमला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News