CPS धर्माणी ने भाजपा के आरोपों को दी चुनौती, कहा-CBI से जांच करवाएं राज्यपाल

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 06:39 PM (IST)

शिमला: मुख्य संसदीय सचिव राजेश धर्माणी ने भाजपा मंडल घुमारवीं द्वारा लगाए गए आरोपों को चुनौती देते हुए राज्यपाल आचार्य देवव्रत को एक पत्र लिखा है। इसके माध्यम से उन्होंने स्थानीय नेताओं द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच सी.बी.आई. से करवाने का आग्रह किया है ताकि भाजपा नेताओं द्वारा लगाए गए आरोपों की सच्चाई सभी के सामने आ सके। राज्यपाल को लिखे पत्र में राजेश धर्माणी ने कहा है कि भाजपा के स्थानीय नेता उन पर झूठे आरोप लगाकर राजनीतिक लाभ लेने के प्रयास कर रहे हैं, ऐसे में संबंधित आरोपों से पर्दा उठ सके, उसके लिए केंद्रीय एजैंसी से जांच करवाई जाए। सी.पी.एस. धर्माणी ने पत्र में यह भी कहा है कि यदि उन्होंने कुछ गलत किया है तो उन्हें भी सजा मिले। 

भाजपा का शीर्ष नेतृत्व नकार चुका है आरोप
उन्होंने कहा है कि प्रदेश भाजपा ने राज्यपाल को कांग्रेस सरकार के खिलाफ जो चार्जशीट सौंपी थी, उसमें भी उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है। धर्माणी ने कहा कि जो आरोप पत्र घुमारवीं भाजपा मंडल द्वारा उनके खिलाफ राज्यपाल को सौंपा गया है, उस आरोप पत्र को पहले प्रदेश भाजपा द्वारा तैयार की गई चार्जशीट में भी शामिल करने के लिए भेजा गया था जिसे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा नकार दिया गया था, ऐसे में घुमारवीं विस क्षेत्र से टिकट लेने की दौड़ में शामिल भाजपा नेताओं को अपना भविष्य अंधकारमय लगा और उन्होंने अपने ही शीर्ष नेतृत्व द्वारा नकारे जा चुके झूठे आरोप पत्र को राज्यपाल को प्रेषित कर दिया। 

आरोप पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले भाजपा के 2 पदाधिकारी 
सी.पी.एस. धर्माणी ने कहा है कि उनके खिलाफ आरोप पत्र पर हस्ताक्षर करने वाले भाजपा के 2 पदाधिकारी शराब के बड़े ठेकेदार हंै। उन्होंने कहा है कि क्योंकि भाजपा नेताओं को सरकारी की जांच एजैंसियों पर भरोसा नहीं होगा, ऐसे में उनके ऊपर लगाए गए आरोपों की जांच सी.बी.आई. से करवाई जाए। उन्होंने पत्र में कहा है कि वह नेता शब्द पर लोगों का विश्वास बनाए रखने के लिए काम करते हैं और करते रहेंगे। 

जगत सिंह नेगी खटखटा चुके हैं अदालत का दरवाजा
सी.पी.एस. धर्माणी ने कहा है कि विधायक जगत सिंह नेगी भाजपा चार्जशीट में उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों को लेकर पहले ही अदालत का दरवाजा खटखटा चुके हंै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News