UP की तर्ज पर हिमाचल में बनेगा Anti Romeo Cell : सत्ती

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2017 - 07:44 PM (IST)

ऊना: एक ओर जहां जीएस बाली बेरोजगारी भत्ते को लेकर नगरोटा बगवां में युवा सम्मान रैली कर रहे थे वहीं ऊना में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने वीरभद्र सिंह को चुनौती दी है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह ऊना सदर से चुनाव लड़ें। इस दौरान उन्होंने कालेजों में गुंडा तत्वों पर लगाम कसने के लिए यू.पी. की योगी सरकार की तर्ज पर हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनने पर एंटी रोमियो सैल बनाने की घोषणा भी की। इसके साथ ही बीजेपी सांसद अनुराग ने भी कांग्रेस सरकार पर चुन-चुन कर निशाना साधा। मैहतपुर बसदेहड़ा में माफिया हटाओ हिमाचल बचाओ अभियान कार्यक्रम में बीजेपी के दिग्गज नेता जुटे हैं। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकाल में विकास हुआ, जबकि कांग्रेस कार्यकाल में माफिया राज भ्रष्टाचारी पनप रहे हैं।


विधानसभा चुनावों में बीजेपी 50 प्लस सीटें जीतेगी
अनुराग ने कहा कि राज्य के युवा नशे की दलदल में फंस कर मौत के मुंह में जा रहे हैं, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार माफियाओं को संरक्षण देने में लगी है। उन्होंने जोर देकर कहा कि लोग अब कांग्रेस से मुक्ति चाहते हैं। आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी यहां 50 प्लस सीटें जीतेगी।

मंत्रियों से बिना पूछे सी.एम. के पक्ष में दिए जा रहे बयान
नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने इस मौके पर मुख्यमंत्री पर चल रहे केसों के लिए उन्हें ही जिम्मेदार बताया। उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा जेटली, अनुराग ठाकुर और उन पर लगाए साजिशों के आरोपों को भी सिरे से खारिज किया तथा कहा कि कुछ अधिकारी मंत्रियों से बिना पूछे सी.एम. के पक्ष में बयान जारी कर रहे हैं। इस मौके पर विधायक रविंद्र रवि, रणधीर शर्मा, वीरेंद्र कंवर, विक्रम ठाकुर, पूर्व मंत्री परवीन शर्मा सहित कई नेता मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News