शिमला पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा माफिया किंग (Watch Video)

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2016 - 11:37 AM (IST)

शिमला: चरस के काले कारोबार को कुचलने के लिए शिमला पुलिस के लिए सिरदर्द बना काले धंधे का किंग पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पुलिस ने चरस व अफीम के कारोबारी माफिया को 8 किलो चरस व 8 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई बीती रात टुटू के दिव्यनगर स्थित उसके घर में की। पुलिस के अनुसार चरस माफिया दीप राम ने अपने कमरे की अलमारी के अंदर दीवारों में रैक बना रखे थे, जिसके कपबोर्ड की बेसमैंट में चरस व अफीम को छुपाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नशीले पदार्थों की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 40 लाख रुपए के आसपास आंकी जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि दीप राम काले धंधे के कारोबार का सरगना है और पिछले काफी सालों से पुलिस भी इस सरगना की तलाश में जुटी थी। पुलिस के अनुसार वीरवार को कच्ची घाटी में पुलिस को सफलता तब हाथ लगी, जब  2 युवक चरस व अफीम के साथ पुलिस के हाथ लगे। पुलिस पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने बताया कि वे अफीम व चरस को दिव्यनगर से दीप राम से खरीद कर लाए हंै। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए चारों तरफ जाल बिछाया। पुलिस की दबिश से पहले ही उसे इसकी भनक लग गई और वह घर से फरार हो गया। करीब 2-3 घंटे के बाद पुलिस को उस वक्त गिरफ्तारी में कामयाबी मिली, जब दीप राम को बद्दी से धर-दबोचा। उधर दीप राम को अफीम सप्लाई करने वाले एक व्यक्ति को देर रात पुलिस ने एक किलो अफीम सहित गिरफ्तार किया।

 

2.83 लाख नकद, 96 सिम कार्ड व ज्वैलरी भी बरामद
पुलिस ने न केवल काले धंधे के कारोबारी को चरस व अफीम के साथ पकड़ा बल्कि माफिया के घर से पुलिस ने 2 लाख 83 हजार की नकदी, लाखों के आभूषण, 96 सिम कार्ड, 10 मोबाइल, 2 लैपटॉप व तोलने वाली 2 मशीनों को भी कब्जे में लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News