Tik Tok वीडियो बनाने के चक्कर में कुत्ते को कई फीट हवा में उछालकर झाड़ियों में फेंका (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 03:57 PM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): आजकल हर युवा, बच्चे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगे हैं। कुछ फेसबुक, इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव हैं तो वहीं कुछ लोग टिक-टॉक पर भी। आए दिन टिक टॉक का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन टिक-टॉक पर ऐसी भी वीडियो अपलोड हो रही है जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर दे रही है। हिमाचल के मंडी में ऐसा ही एक टिक टॉक का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में तीन युवा टिक टॉक बनाने के लिए एक कुत्ते को कई फीट हवा में उछालकर झाड़ियों में फेंक दिया।
PunjabKesari

इन युवकों की हरकत वीडियो में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि यह वीडियो मंडी जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली कटिंडी पंचायत का है। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो शुरू होते ही एक गाना बजता है। एक युवा सड़क पर लेटे कुत्ते को उसकी चमड़ी से पकड़कर कई फीट हवा में उछालकर साथ वाली झाड़ियों में फेंक देता है। यह युवा नाचते हुए जश्न मनाते हैं। वहीं, राईट फाउंडेशन ने एसपी मंडी को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग उठाई है। राईट फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार ने एसपी मंडी से तीनों युवाओं के खिलाफ पशु अत्याचार अधिनियम के तहत कार्रवाई करने की मांग उठाई है ताकि जानवरों के साथ हो रहे अत्याचार पर कार्रवाई की जा सके।
PunjabKesari

सिरमौर में आया था ऐसा मामला

बता दें कि कुत्ते के साथ इस प्रकार के अत्याचार का एक मामला सिरमौर जिला में भी सामने आया था। यहां भी वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News