केसीसी बैंक भर्ती परीक्षा के 22,807 आवेदन रद्द

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2015 - 01:05 AM (IST)

धर्मशाला: दी कांगड़ा सैंट्रल को-आप्रेटिव बैंक में नौकरी करने का प्रदेश के लगभग 22 हजार के करीब युवाओं का सपना टूट गया है। स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा आवेदन पत्रों की छंटनी की गई है। इसमें लगभग 22,807 आवेदन रद्द कर दिए गए। अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन करते समय अधूरे फार्म भरने व परीक्षा फीस जमा न करवाने के कारण बोर्ड द्वारा यह फैसला लिया गया है।

 

हालांकि अभ्यर्थियों को राहत प्रदान करते हुए यह निर्णय लिया गया है कि यदि कोई अभ्यर्थी फीस की रसीद स्कूल शिक्षा बोर्ड कार्यालय में प्रस्तुत करता है तो उसे रोल नंबर जारी किया जा सकता है तथा वह परीक्षा देने का पात्र होगा। रद्द आवेदन पत्रों की जानकारी बोर्ड की बैवसाइट पर भी उपलब्ध है, वहीं परीक्षा की तिथि भी घोषित कर दी गई है। यह परीक्षा 20 दिसम्बर को ली जाएगी।

 

स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा केसीसी बैंक में विभिन्न श्रेणियों के 154 पदों को भरने के लिए 30 अक्तूबर तक आवेदन आमंत्रित किए गए थे। प्रदेश के लगभग 91,859 बेरोजगार युवाओं के आवेदन स्कूल शिक्षा बोर्ड को प्राप्त हुए थे। स्कूल शिक्षा बोर्ड के सचिव विनय धीमान ने बताया कि केसीसी बैंक की भर्ती परीक्षा के लिए आए 91,859 आवेदन पत्रों में से 22,807 आवेदन अभ्यर्थियों द्वारा फीस जमा न करवाने व अधूरे फार्म भरने के कारण रद्द कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि यह परीक्षा 20 दिसम्बर को प्रदेश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News