2019 के चुनाव में मोदी सरकार की घर वापसी करवाएंगे युवा : अभिषेक राणा

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 08:49 PM (IST)

बिलासपुर: हिमाचल युवा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रभारी युवा कांग्रेस अभिषेक राणा ने शुक्रवार को हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत घुमारवीं क्षेत्र का दौरा किया। इस मौके पर युवा नेता ने दर्जनभर नुक्कड़ जनसभाओं का आयोजन करके वहां पर उपस्थित लोगों से भेंट की और सर्व कल्याणकारी संस्था के वार्षिक अधिवेशन 25 नवम्बर को जो सुजानपुर में आयोजित हो रहा है, उस पर आने का निमंत्रण दिया।

मोदी सरकार ने रोजगार के नाम पर युवाओं से बोला झूठ
इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर युवाओं से झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब केंद्र की मोदी सरकार सत्ता में आने वाली थी तो उस समय देश के प्रधानमंत्री ने घोषणा की थी कि 5 वर्षों के दौरान देशभर के 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाया जाएगा लेकिन आज देश और प्रदेश का युवा उस रोजगार को ढूंढ रहा है। 5 वर्ष बीत जाने के बावजूद यह रोजगार के अवसर युवाओं को नहीं मिले। अब युवा लोकसभा चुनावों में झूठी घोषणाओं का बदला लेंगे।

हर तरफ निराशा ही हाथ लगी
उन्होंने कहा कि बात महंगाई को कम करने की हो या फिर पैट्रोल पदार्थों के भाव कम करने की या फिर प्रदेश में रोजगार के अवसर पैदा करने की, हर तरफ  निराशा ही हाथ लगी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में देश के युवा इन सब बातों का जवाब मतदान करके देंगे और केंद्र की मोदी सरकार की घर वापसी करवाएंगे। इस मौके पर युवा नेता ने शिव मंदिर, देवी मंदिर पंचायत कोट, महाराणा, बटवाड़ा, गढ़वाली, बलौटा व सल्याण सहित दर्जनभर पंचायतों का दौरा किया। इस मौके पर पंचायत प्रतिनिधि, गण्यमान्य लोग, नारी शक्ति व युवा वर्ग विशेष रूप से मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News