युवक को सैल्फी लेना पड़ा महंगा, परिवार की आंखों के सामने ऐसे मिली भयानक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 07:39 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): सोशल मीडिया में सैल्फी पोस्ट करने के चक्कर मे कहीं आप कोई ऐसी हरकत न कर बैठें जिससे आपकी जान चली जाए। जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि आजकल खतरनाक जगह पर सैल्फी लेने के चक्कर युवा अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया रोहड़ू के हाटकोटी में, जहां मन्दिर के पास बह रही पब्बर नदी में ठियोग के एक युवा को सैल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। ठियोग के चिंग गांव का रहने वाला विक्की शर्मा (28) अपने पिता जीतराम, माता मिरावती और बहन के साथ मन्दिर गए हुआ था।

पांव फिसला और नदी में गिरकर बह गया युवक

इसी दौरान वापस आते हुए विक्की ओर उसकी बहन का नदी के साथ फोटो लेने का मन हुआ, जैसे ही विक्की सैल्फी लेने नदी की तरफ आगे बढ़ा तो उसका पांव फिसल गया और वह नदी में गिरकर पानी मे बह गया। इस दौरान किनारे पर खड़ी उसकी बहन ने बचाव के लिए आवाज लगाई लेकिन मौके पर किसी व्यक्ति के न होने से विक्की को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। पूरा परिवार इस हादसे को अपनी आंखों के सामने होता देख सन्न रह गया।

बेटे की मौत से सदमे में डूबा परिवार

इस हादसे के बाद पूरा परिवार गहरे सदमे में डूब गया। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हुए और शव को पानी से बाहर निकाला। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिवार को सांत्वना दी और शव को परिवार के हवाले कर दिया। ठियोग के इस युवक की मौत की सूचना मिलते ही गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News