युवक ने पुल से सतलुज दरिया में लगाई छलांग, पुलिस तलाश में जुटी

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 10:31 PM (IST)

बंगाणा (शर्मा): बंगाणा पुलिस थाना क्षेत्र के भाखड़ा डैम से नंगल को जाने वाले सतलुज दरिया में एक 27 वर्षीय युवक ने ओलिंडा पुल से छलांग लगा दी। यह घटना रविवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब हुई बताई जा रही है। फिलहाल उक्त युवक ने दरिया में छलांग क्यों लगाई, इसका कोई पता नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक उक्त युवक मोटरसाइकिल पर आया और पुल से थोड़ी दूर पर मोटरसाइकिल खड़ी करके अचानक पुल से दरिया में कूद गया। हालांकि उक्त स्थान पर भाखड़ा में पुलिस ड्यूटी पर तैनात कर्मी ने उसे सीटी बजाकर रोकने का प्रयास भी किया। 

इस घटना की सूचना क्यूआरटी इंचार्ज शक्ति नंदन ने बंगाणा पुलिस थाना को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और युवक की सतलुज दरिया के आसपास के क्षेत्र में हर जगह तलाश की लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस द्वारा उक्त युवक की तलाश के लिए बीबीएमबी से गोताखोर बुलाए गए। उक्त युवक के पीछे थोड़ी देर बाद उसके पिता भी वहां पहुंच गए लेकिन तब तक युवक नदी में कूद गया था। उसके पिता सेवानिवृत्त सैनिक हैं जबकि उक्त युवक जलशक्ति विभाग में पम्प ऑप्रेटर कार्यरत था। 

पुलिस थाना प्रभारी रविपाल ने बताया कि रविवार को दोपहर डेढ़ बजे के करीब ओलिंडा पुल से दरिया में एक युवक ने छलांग लगा दी। उक्त युवक की पहचान रोहित निवासी गांव कुसियाला, ग्राम पंचायत प्रोईयां कलां के रूप में बताई जा रही है। घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ की जा रही है। युवक की तलाश के लिए बीबीएमबी से गोताखोर बुलाए गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News