गोबिंद सागर झील में नहाने उतरे युवक के साथ हादसा, पुलिस तलाश में जुटी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 08:04 PM (IST)

शाहतलाई (ब्यूरो): तलाई थाना के अंतर्गत गोबिंद सागर झील के कोसरियां घाट पर एक युवक डूब गया। पुलिस की एक टीम युवक को तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर को शाहतलाई बाबा बालक नाथ व दियोटसिद्ध में माथा टेकने के लिए जा रहे मोहाली पंजाब के कुछ युवक ग्राम पंचायत कोसरियां के कोसरियां घाट पर अपने मोटरसाइकिलों के साथ रुके हुए थे।

इस दौरान उनमें से एक युवक झील में नहाने के लिए चला गया। इस बीच उक्त युवक ने अचानक गहरे पानी में डूबकी लगा दी। जब कुछ समय तक वह पानी से बाहर नहीं आया तो उसके साथियों ने उसको पानी में ढूंढने की कोशिश की तथा बचाव के लिए शोर मचाया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने भी युवक को ढूंढने की कोशिश की लेकिन सफलता हाथ न लगती देख उन्होंने पंचायत प्रधान विजय कुमार को फोन पर घटना की सूचना दी, जिस पर प्रधान ने तलाई पुलिस को सूचना दी।

पुलिस सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच गई लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल पाया। डूबने वाले युवक की पहचान संजय कुमार (18) पुत्र राजपाल गांव व डाकघर मोहाली पंजाब के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मोहाली पंजाब निवासी 9 युवक नयनादेवी के दर्शन करके शाहतलाई बाबा बालक नाथ व दियोटसिद्ध माथा टेकने के लिए जा रहे थे। वहीं डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है तथा हादसे के कारणों की जांच करने में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News